Saturday, April 20, 2024
BREAKING
US: फलस्तीन को संयुक्त राष्ट्र का स्थायी सदस्य बनाने के प्रस्ताव पर अमेरिका ने लगाई रोक बाबा रामदेव को तगड़ा झटका, पतंजलि ट्रस्ट को देना होगा 4.5 करोड़ का टैक्स, सुप्रीम कोर्ट का आदेश पहले फेज में वोटर पास पर 2019 से कम वोटिंग, छिटपुट हिंसा के बीच 102 सीटों पर 60 पर्सेंट मतदान UP Board Result 2024 : आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड दैनिक राशिफल 21अप्रैल, 2024 अनूठी पहल: पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू हरियाणा के मंत्रियों को विभाग बांटे:गृह विभाग CM देखेंगे, दलाल नए वित्तमंत्री, गुप्ता स्वास्थ्य देखेंगे; इस्तीफा दे चुके चौटाला को भी विभाग दिया इंडोनेशिया में ज्वालामुखी फटा, सुनामी का अलर्ट:24 घंटे में 5 विस्फोट हुए; 11 हजार लोगों को रेस्क्यू किया गया, एयरपोर्ट बंद Loksabha Chunav 2024: पहले चरण का मतदान आज, कैसे वोट देने जाएं, क्या ले जाएं क्या नहीं...

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 22 फरवरी, 2023

February 21, 2023 05:50 AM

मेष

किसी पर भी आपको पूरा भरोसा नहीं करना चाहिये। आँखों में जलन और सिरदर्द जैसी समस्या बढ़ सकती है। कोई जरूरी काम टल सकता है। घरेलू खर्च मानसिक तनाव और कलह का कारण बन सकते हैं। अपनी परेशानियों को माता-पिता से शेयर कर सकते हैं।

वृषभ

परिवार वालों की कुशलता और खुशहाली से मन में सन्तोष उत्पन्न होगा। फिल्म निर्माण और अभिनय से जुड़े लोगों को उत्तम अवसर मिल सकते हैं। पूर्व में किये गये निवेश से लाभ कमा सकते हैं। जॉब में आपका प्रभाव बढ़ने वाला है। काफी दिनों से नौकरी में चल रही समस्या आज खत्म हो सकती है।

मिथुन

नये कारोबार में निवेश कर सकते हैं। सन्तान के विवाह की चिन्ता दूर होगी। प्रणय जीवन में नवीनता का संचार होगा। कार्यक्षेत्र की समस्याओं का समाधान निकाल लेंगे। आपके मैनेजमेन्ट की काफी प्रशंसा होगी। शासन और प्रशासन का भरपूर सहयोग आपको मिलेगा।

कर्क

धन से जुड़ी पुरानी समस्या का समाधान होगा। एक के बाद एक सभी कार्य बनते ही चले जायेंगे। आप सिर्फ अपने मन को शान्त रखने का प्रयास करें। नवविवाहित जातक किसी पारिवारिक पूजन कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं। कार्यक्षेत्र की आगामी योजनाओं के लिये विशेषज्ञ लोगों से विमर्श कर सकते हैं।

सिंह

आप कोई ऐसा निर्णय ले सकते हैं जिसको लोग शायद अभी व्यवहारिक न मान रहे हों। जो लोग जुएँ और नशे से जुड़े हैं उनको गम्भीर समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। आप भ्रमित हो सकते हैं। आध्यात्मिक विचारों के मनन में समय बिताना सर्वोत्तम होगा। सामाजिक रिश्तों का दबाव आपके ऊपर बन सकता है।

कन्या

आज सुबह से ही आपका मूड काफी सकारात्मक और उत्पादक रहेगा। सुरक्षा और पुलिस विभाग से जुड़े लोगों पर जिम्मेदारियों का दबाव बढ़ेगा। अपने धन का सदुपयोग करें। और बिना सोचे-विचारे उसे खर्च न करें। योजनाओं का सफल क्रियान्वयन करने से आपको कारोबार में भविष्य में भी अच्छा लाभ होगा।

 तुला

परिवार और ऑफिस दोनों ही जगह आप संयम का परिचय देंगे। बड़े और बुद्धिमान लोगों की संगति प्राप्त होगी। गुप्त शत्रुओं का भेद आपके सामने खुल सकता है। आपकी सेवाभावना लोगों के लिये प्रेरणा बनेगी। विद्यार्थियों को जॉब प्लेसमेंट के अवसर मिल सकते हैं।

वृश्चिक

मांगलिक कार्यक्रमों की तैयारी कर सकते हैं। कमीशन से जुड़े व्यापार में लाभांश बढ़ेगा। सन्तान के प्रति आपका प्रेम भाव बढ़ेगा। जीवनसाथी की भावनाओं का ध्यान अवश्य रखें। पिता के साथ और मार्गदर्शन का लाभ आपको व्यापार सम्भालने में मिलेगा।

धनु

कुछ नजदीकी लोग आपके साथ विश्वासघात कर सकते हैं। यदि घर से बाहर जा भी रहे हैं तो अतिरिक्त धन लेकर चलें। जिद्दी रवैया अपनाने से बचें। छोटे बच्चों की सेहत का ध्यान रखें। प्रतिद्वन्द्वियों से आपको सावधान रहना चाहिये। सामाजिक दूरी के नियमों का कड़ाई से पालन करें।

मकर

आज आप व्यस्त तो रहेंगे लेकिन आप परिवार के साथ आनन्द के क्षण भी बितायेंगे। तार्किक विषयों पर अपनी बेबाक राय देंगे। आपकी सेहत पहले से बहुत ही अच्छी रहेगी। आपके मन में तरह-तरह के विचार आयेंगे। बॉस आपके काम को देखकर काफी खुश रहेगा।

कुम्भ

पर्यटन से जुड़े कारोबार में घाटा हो सकता है। ज्यादा भावुक होने से बचें। अपनी कमजोरियाँ किसी से साझा न करें। शाम तक कोई गुमी चीज वापस मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में आपको सोच-समझकर खर्चें करने चाहिये। लोग आपकी झूठी-प्रशंसा भी करेंगे।

मीन

आज का दिन आपके लिये काफी शुभ रहने वाला है। कानूनी मामलों में विजय प्राप्त करने के योग बन रहे हैं। शुभ और धार्मिक कार्यों में भाग लेंगे। धन के मामले में आत्मविश्वास से युक्त रहेंगे। काम को पूरा करने का जुनून रहेगा।

Have something to say? Post your comment