Tuesday, April 23, 2024
BREAKING
लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लोक सभा मतदान-2024 - पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी यूरोपीय यूनियन ने भारतीयों के वीजा नियम बदले:5 साल की वैलिडिटी वाला मल्टीपल एंट्री शेंगेन वीजा मिलेगा, इससे 29 देशों में जा सकेंगे वेंकैया नायडू समेत 3 को पद्म विभूषण:मिथुन चक्रवर्ती, उषा उथुप को पद्म भूषण, राष्ट्रपति ने पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया MDH और एवरेस्ट मसालों में ऐसा क्‍या जिसकी जांच करने जा रहा है फूड रेगुलेटर? मामले ने पकड़ा तूल जम्मू-कश्मीर के राजोरी में आतंकी हमला, दहशतगर्दों ने सरकारी अफसर को मारी गोली; मौत दैनिक राशिफल 24अप्रैल, 2024 ईरान और इजरायल बीच गहराये संघर्ष से भारत की मुश्किलें बढ़ने के आसार प्रधानमंत्री मोदी ने की मुसलमानों पर की टिप्पणी तो कांग्रेस ने दिया तीखा जवाब लोकसभा चुनाव-2024:कांग्रेस की 17वीं लिस्ट, आंध्र प्रदेश और झारखंड के 11 कैंडिडेट का ऐलान, गोड्डा से उम्मीदवार बदला

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 28 फरवरी, 2023

February 27, 2023 05:11 AM

मेष

आक्रामक भाषा शैली के कारण आपके सम्बन्ध बिगड़ सकते हैं। किसी पर भी बहुत भरोसा न करें। रिश्तेदारों के बीच आपकी छवि मजबूत होगी। पूर्व में उधार दिया हुआ धन आपको वापस मिलेगा। भावुकता के बजाय बुद्धि से काम लें। धार्मिक कार्यक्रम में आप भाग लेंगे।

वृषभ

जॉब में विवाद शान्त हो सकते हैं। आपकी कार्यशैली में सुधार आयेगा। तीर्थयात्रा की योजना बनायेंगे। अपनों से बड़ों का सम्मान करें। आप आज नया ज्ञान सीखने का प्रयास करेंगे। बाहरी विवादों का असर आपके पारिवारिक जीवन पर पड़ सकता है।

मिथुन

आपके मान-सम्मान में कमी आ सकती है। भाग्य आज आपका साथ नहीं दे रहा है। इसीलिये आज आपको जोखिम भरे कार्यों से दूर रहना चाहिये। नये सम्पर्कों से सावधान रहें। नया रोजगार शुरू करने के लिये दिन सही नहीं है। सीनियर्स की अनदेखी के कारण आपको बुरा लगेगा।

कर्क

परिवार के लोगों के लिये आज आप उपहार खरीदेंगे। राजनीति से जुड़े जातकों को बड़ा राजनीतिक पद मिल सकता है। बच्चों के साथ आज बहुत अच्छा समय बितायेंगे। जीवनसाथी आपका काफी ध्यान रखेगा। साझेदारी में चल रहे व्यवसाय में उच्च आर्थिक लाभ प्राप्त होगा।

सिंह

नये प्रोजेक्ट्स को शुरू करने के लिये अच्छा दिन है। प्रेम सम्बन्धों को विवाह में परिणित कर सकते हैं। बच्चों के जिद्दी व्यवहार से थोड़े परेशान रहेंगे। मित्रों के साथ आपका समय अच्छा बीतेगा। अटके हुये काम समय पर पूर्ण होंगे। अचानक खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी।

कन्या

छात्र नये अनुभव और ज्ञान को सीखने में ज़ोर लगायेंगे। जॉब में आप अपनी स्वतन्त्रता के साथ काम करना चाहेंगे। इस समय आप सिद्धान्तों को अधिक महत्व दे रहे हैं। लेकिन इसके कारण हाथ आये अवसर चूकने न पायें इसका ध्यान रखें। इलेक्ट्रॉनिक्स के सामान खरीदने में धन खर्च कर सकते हैं।

 तुला

वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा। व्यवसाय से जुड़े लोगों को अपने ग्राहकों के प्रति अच्छा भाव रखना चाहिये। शरीर में थोड़ी थकावट रहेगी। हर कार्य में जल्दबाज़ी और लापरवाही से बचना चाहिये। फोन और इन्टरनेट पर कुछ समस्या हो सकती है।

वृश्चिक

आज आप लोगों की मदद करने के लिये धन खर्च कर सकते हैं। व्यापार में आप बड़ा धन निवेश करेंगे। बुरी संगत से आपको बचना चाहिये। सहकर्मियों के साथ आपको काम करने में आसानी में होगी। ससुराल पक्ष से धन लाभ प्राप्त होगा। पारिवारिक जीवन की कलह दूर होगी।

धनु

स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही न करें। किसी बड़े समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं। समय रहते आप अपना काम पूर्ण करने का प्रयास करें। पिता के मार्गदर्शन से व्यवसाय में बढ़ोत्तरी होगी। उधार दिया हुआ धन वापस मिल सकता है।

मकर

आपकी कार्यक्षमता में कमी आ सकती है। महत्वपूर्ण कार्यों में रोक लगने की आशंका है। सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को बॉस की नाराजगी झेलनी पड़ेगी। घर में अशान्ति हो सकती है। विद्यार्थी अपनी शिक्षा को लेकर थोड़े परेशान रहेंगे।

कुम्भ

स्वभाव में लचीलापन बनाये रखें। एसिडिटी और गैस की समस्या हो सकती है। आज आपको सन्तान के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना चाहिये। श्वास के रोग परेशान कर सकते हैं। कारोबार में सावधानी पूर्वक निवेश करें। कड़वे वचन बोलने से बचें।

मीन

अपने करियर को लेकर नयी योजना बनायेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको उत्तम सफलता मिलेगी। वैवाहिक जीवन बहुत ही सुखमय रहेगा। महत्वपूर्ण काम आसानी से बनते जायेंगे। अधिकारियों की नजर में आपकी छवि मजबूत होगी। प्रेम सम्बन्धों में नजदीकी बढ़ेगी।

Have something to say? Post your comment