Thursday, April 25, 2024
BREAKING
दैनिक राशिफल 25अप्रैल, 2024 लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लोक सभा मतदान-2024 - पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी यूरोपीय यूनियन ने भारतीयों के वीजा नियम बदले:5 साल की वैलिडिटी वाला मल्टीपल एंट्री शेंगेन वीजा मिलेगा, इससे 29 देशों में जा सकेंगे वेंकैया नायडू समेत 3 को पद्म विभूषण:मिथुन चक्रवर्ती, उषा उथुप को पद्म भूषण, राष्ट्रपति ने पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया MDH और एवरेस्ट मसालों में ऐसा क्‍या जिसकी जांच करने जा रहा है फूड रेगुलेटर? मामले ने पकड़ा तूल जम्मू-कश्मीर के राजोरी में आतंकी हमला, दहशतगर्दों ने सरकारी अफसर को मारी गोली; मौत दैनिक राशिफल 24अप्रैल, 2024 ईरान और इजरायल बीच गहराये संघर्ष से भारत की मुश्किलें बढ़ने के आसार प्रधानमंत्री मोदी ने की मुसलमानों पर की टिप्पणी तो कांग्रेस ने दिया तीखा जवाब

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 10 मार्च, 2023

March 09, 2023 06:35 AM

मेष

कार्यक्षेत्र में आपको कठिन काम सौंपा जा सकता है। अधीनस्थ कर्मचारी आपकी काफी प्रशंसा करेंगे। ऑफिस में लापरवाही के कारण काम रुक सकते हैं। स्वयं को व्यस्त रखना सबसे ज्यादा जरूरी है। धन सम्बन्धी मामलों को लेकर थोड़े परेशान होंगे।

वृषभ

अति आत्मविश्वास के कारण काम बिगड़ सकते हैं। काम की अधिकता के कारण प्रेमी जन से झगड़ा हो सकता है। उच्च पद पर आसीन लोगों का समर्थन मिलेगा। ऑफिस में घरेलू मामलों को लेकर तनाव हो सकता है। बेरोजगार लोगों को नौकरी की चिन्ता रहेगी। जोड़ों और टांगों में दर्द की समस्या हो सकती है।

मिथुन

जीवनसाथी के साथ झगड़ा हो सकता है। उत्तम वाहन सुख की प्राप्ति होगी। माता का आशीर्वाद लेकर काम शुरू करें। व्यापार में उधारी करने से बचें। मन में नये रचनात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। अपने खर्च का हिसाब रखें।

कर्क

आज आप कई सारे कार्यों को एकसाथ करने का प्रयास करेंगे। जॉब में आपको बड़ा काम सौंपा जा सकता है। विद्यार्थी गम्भीर विषयों का अध्ययन करने में रुचि लेंगे। वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा। आपको व्यावसायिक उद्देश्य से यात्रा करनी पड़ सकती है।

सिंह

जीवनसाथी के साथ आप अच्छा समय बितायेंगे। परिवार के सदस्यों के बीच व्यवहार खराब हो सकता है। धन की कमी के कारण कुछ काम रुक सकते हैं। कार्यक्षेत्र में थोड़ी परेशानियाँ हो सकती हैं। पैतृक सम्पदा प्राप्त हो सकती है। समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

कन्या

सामाजिक कार्यों में आप रुचि लेंगे। आप जिस कार्य को हाथ में लेंगे उसे पूरा कर के ही दम लेंगे। मनोरञ्जन के साधनों का आनन्द लेंगे। रिश्तेदारों के बीच आप काफी लोकप्रिय रहेंगे। विदेश यात्रा में आ रही बाधा दूर होगी। आप लोगों की मदद करने को आतुर रहेगे।

 तुला

मन में अज्ञात भय रहेगा। वाद-विवाद और बहसबाजी से आपको बचना चाहिये। घरेलू कार्यों में आप उलझे रहेंगे। अपनी उपलब्धियों पर अहंकार न करें। भावनाओं के कारण नुकसान हो सकता है। सम्पत्ति के मामलों को लेकर सावधानी जरूरी है।

वृश्चिक

कारोबार में बड़ा आर्थिक लाभ हो सकता है। अपने संवादकौशल के दम पर उलझे मामलों को सुलझा लेंगे। मित्रों के साथ आप गम्भीर विषयों पर चर्चा करेंगे। अपनी कार्यप्रणाली में बदलाव लाने का प्रयास कर सकते हैं। ऑफिस में आप अपना काम समय पर पूरा कर लेंगे। सन्तान के करियर को लेकर चिन्ता दूर होगी।

धनु

आप काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपनी कुशल रणनीति से विरोधियों पर भारी पड़ेंगे। पुराने नुकसान की भरपाई हो जायेगी। व्यापार में कुछ बदलाव लाने की दिशा में काम कर सकते हैं। अविवाहित लोगों का विवाह तय हो सकता है।

मकर

परिवार के किसी सदस्य पर क्रोध आ सकता है। मौसम में बदलाव के कारण परेशानी होगी। बुरी संगत से आपको बचना चाहिये। जॉब में आपको धन की कमी का सामना करना पड़ेगा। हल्का और सुपाच्य भोजन ग्रहण करें। रिश्तों में समझदारी दिखाने की आवश्यकता है।

कुम्भ

आज दूसरों पर ज्यादा निर्भर न रहें। घर का वातावरण नकारात्मक हो सकता है। अपने बजट का ध्यान रखते हुये ही काम करें। भाइयों के साथ मनमुटाव हो सकता है। उतावलेपन के कारण काम प्रभावित हो सकते हैं। धन उधार देने से आपको बचना चाहिये।

मीन

कारोबार में विस्तार कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ मूवी देखने जाने का प्लान करेंगे। वैवाहिक जीवन में प्रेम भाव बढ़ेगा। आपके व्यक्तित्व में निखार आयेगा। शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। आपकी आय में वृद्धि होने की सम्भावना बन रही है।

 
 

Have something to say? Post your comment