Friday, March 29, 2024
BREAKING
यूक्रेन युद्ध के कारण 'खाली' हुआ अमेरिका का तोपखाना, एर्दोगन देंगे हथियार, सबसे बड़ा सप्लायर बना तुर्की यूपी में BJP की स्टार प्रचारक लिस्ट से गायब बृजभूषण का नाम, टिकट कटने वाले किसी सांसद को जगह नहीं! Delhi Excise Policy Case: CM केजरीवाल को राहत नहीं, हाई कोर्ट ने कहा- बिना विस्तार से सुनवाई के आदेश नहीं दे सकते पंजाब में AAP को झटका, जालंधर से सांसद रिंकू कुमार भाजपा में शामिल; विधायक शीतल अंगुराल ने भी थामा कमल सभी जिला निर्वाचन अधिकारी पोलिंग स्टेशनो के निरीक्षण का कार्य कल तक करें पूरा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लाखों की ठगी करने वाले 6 अंतर्राज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर करते थे ठगी हरियाणा सेवा का अधिकार आयोग को मिला 'ऑटो अपील सॉफ्टवेयर' के "कापीराइट" का अधिकार पहली अप्रैल से गेहूँ की खरीद के सभी प्रबंध मुकम्मल: अनुराग वर्मा डीजीपी पंजाब ने रेलवे के लिए राज्य स्तरीय सुरक्षा समिति की समन्वय बैठक की अध्यक्षता की विजीलेंस ब्यूरो ने जमीन की निशानदेही के लिए 5200 रुपये की रिश्वत लेते हुए पटवारी को किया गिरफ्तार

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 25 मार्च, 2023

March 24, 2023 05:24 AM

मेष

आज आप अपने करियर को लेकर काफी फोकस्ड रहेंगे। प्रेमी जन से आपको उपहार प्राप्त होगा। सम्पत्ति विवाद मध्यस्थता के कारण हल हो सकते हैं। जीवनसाथी के प्रति मन में श्रद्धा भाव जागृत होगा। आज घर के बाहर पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। कारोबार में अपेक्षा के अनुसार लाभ प्राप्त न होने से थोड़े निराश हो सकते हैं।

वृषभ

मन में असन्तोष की भावना पनप सकती है। ऑफिस में किसी काम को लेकर माथापच्ची करनी पड़ेगी। अति उत्साह में आकर कोई भी तात्कालिक निर्णय आज न लें। पार्टनरशिप वाले व्यवसायों के लिये दिन ठीकठाक है। चैरिटी आदि में धन दान कर सकते हैं।

मिथुन

पूरी मेहनत और लगन के साथ आप अपने काम में लगे रहेंगे। दोस्तों के साथ घूमने के लिये जा सकते हैं। व्यवसाय में नये सहयोगी जुड़ सकते हैं। बेरोजगार लोगों को जॉब के लिये इंटरव्यू देने का अवसर मिल सकता है। नये प्रोजेक्ट्स से आप जुड़ सकते हैं।

कर्क

बच्चों को लेकर चिन्ता दूर होगी। जीवनसाथी के साथ बहुत अच्छा समय बितायेंगे। नये व्यवसाय में स्थिरता बढ़ेगी। परिवार में किसी सदस्य के विवाह को लेकर चर्चा होगी। समाज सेवा में आप काफी रुचि लेंगे। कारोबारी यात्रा हो सकती है।

सिंह

शाम के समय मित्रों और परिजनों के साथ सुकून भरे समय का आनन्द लेंगे। अपनी जिम्मेदारियों के प्रति निष्ठावान रहेंगे। धार्मिक विषयों की चर्चा में हिस्सा ले सकते हैं। घर के बुजुर्ग आपके ऊपर थोड़े चिढ़े हुये हो सकते हैं। इसीलिये अपने व्यवहार में धैर्य और संयम को स्थान अवश्य दें।

कन्या

आज पुराने अटके हुये कार्यों में व्यस्त रहेंगे। नये काम को शुरू करने से पहले उसकी कानूनी वैधानिकता आदि परख लें। आज आप वर्तमान कार्यों और परिस्थितियों से बोरियत महसूस करेंगे। पारिवारिक समस्याओं का शान्तिपूर्ण समाधान निकलेगा।

 तुला

आपकी सलाह से लोगों को लाभ होगा। जीवनसाथी के साथ शॉपिंग के लिये जा सकते हैं। घर में स्वादिष्ट भोजन का आनन्द लेंगे। पार्टनर्स के साथ वैचारिक मतभेद दूर होगा। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई में काफी ध्यान देंगे। आपकी सैलरी में वृद्धि होने के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक

आपके द्वारा लिये गये निर्णय सही सिद्ध होंगे। धन को उधार लेने से आपको बचना चाहिये। घर की जरूरतों का सामान खरीदेंगे। दूसरों की भावनाओं का भी ध्यान रखें। व्यापार में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

धनु

बड़े भाई-बहनों का सहयोग और समर्थन मिलेगा। वैवाहिक जीवन काफी अच्छा रहेगा। प्रेम सम्बन्धों को लेकर थोड़े परेशान हो सकते हैं। बच्चों के गलत व्यवहार के कारण थोड़े परेशान होंगे। रचनात्मक कार्यों से जुड़े लोगों को नुकसान हो सकता है।

मकर

कार्यक्षेत्र में आपको कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। विरोधी आपके विरुद्ध मुखर हो सकते हैं। यदि प्रेम विवाह के लिये प्रपोज़ करना चाह रहे हैं तो आज का दिन अच्छा नहीं है। घर के जरूरी कार्यों को समय पर पूर्ण कर लें। राजनीति से जुड़े लोगों के लिये दिन सामान्य है।

कुम्भ

आज आप परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय बितायेंगे। फोन के माध्यम से शुभ समाचार मिल सकता है। लवमेट को आज प्रपोज कर सकते हैं। आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। व्यवसाय में नयी पार्टनरशिप होने के योग बन रहे हैं।

मीन

पारिवारिक मतभेदों को सुलझाने के लिये दिन अच्छा है। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आपको कारोबार को लेकर उधार लेना पड़ सकता है। नयी जानकारियों को जानने में लगे रहेंगे। निजी मामलों को लेकर बाहरी लोगों से सलाह न लें।

Have something to say? Post your comment