Saturday, April 27, 2024
BREAKING
अमेरिका ने यूक्रेन को सीक्रेट तरीके से दी लंबी दूरी की मिसाइल, जेलेंस्की ने रूस पर कर दिया बड़ा हमला, भड़केंगे पुतिन हरियाणा की आठ सीटों पर कांग्रेस की लिस्ट, कुमारी शैलजा और दीपेंद्र हुड्डा को टिकट Weather Alert : दिल्ली में आज आंधी-बारिश का अंदेशा, यलो अलर्ट जारी; 30-40 KM की रफ्तार से चलेंगी धूल भरी हवाएं Lok Sabha Phase 2 Election Live: आज लोकतंत्र के महापर्व का दूसरा चरण, 13 राज्यों की 88 सीटों पर पड़ेंगें वोट दैनिक राशिफल 27अप्रैल, 2024 पंजाब में चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद 321.51 करोड़ रुपए के नशीले पदार्थ, नकदी और अन्य कीमती वस्तुएँ ज़ब्त : सिबिन सी लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल : ब्याह-शादी की तरह मतदाताओं को भेजे जाएंगे निमंत्रण पत्र दैनिक राशिफल 26अप्रैल, 2024 दैनिक राशिफल 25अप्रैल, 2024 लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 29 मार्च, 2023

March 28, 2023 07:35 AM

मेष

आज व्यक्तिगत समस्याओं को सुलझाने में सफल रहेंगे। दूर के रिश्तेदारों से आपको शुभ समाचार मिलेंगे। भाई-बहनों के साथ आपके सम्बन्ध प्रगाढ़ होंगे। ऑफिस में किसी महत्वपूर्ण मीटिंग में सम्मिलित हो सकते हैं। जॉब में वेतन बढ़ने की सम्भावना बन रही है।

वृषभ

कार्यक्षेत्र का माहौल बहुत सुखदायक रहेगा। आपकी प्रबन्धन क्षमता में वृद्धि होगी। शेयर मार्केट में निवेश लाभकारी होगा। अचल सम्पत्ति की डील से आपको लाभ मिलेगा। कोई मनोवांछित कार्य पूरा हो सकता है। सेहत की परेशानियों का निदान होगा।

मिथुन

व्यापार में उधारी करने से आपको बचना चाहिये। समझदारी से आप समस्याओं का हल निकाल लेंगे। शारीरिक रूप से फिट रहने के लिये आपको नित्य व्यायाम अवश्य करना चाहिये। बॉस आपके काम से बहुत प्रसन्न रहेंगे। नये काम को शुरू करने में भाग्य का सहयोग मिलेगा। छात्र उच्च शिक्षा में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

कर्क

आज आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है। घर में प्रसन्नता का वातावरण रहेगा। प्रेम सम्बन्धों को लेकर थोड़े भावुक रहेंगे। आपको कारोबार में ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। भावुक व्यवहार के कारण आपको व्यापार में लाभ होगा। मन की चंचलता पर नियन्त्रण रखें।

सिंह

आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। पार्टनरशिप को लेकर आपको ध्यान देना पड़ेगा। प्रणय सम्बन्धों में मधुरता बढ़ेगी। बच्चों के साथ आप काफी अच्छा समय बितायेंगे। विदेशी स्रोतों से धन प्राप्त हो सकता है। जीवनसाथी के माध्यम से आपको लाभ प्राप्त होगा।

कन्या

आप बहुत ऊर्जावान महसूस करेंगे। सरकारी कार्यों में अच्छी सफलता मिलेगी। सहकर्मियों के साथ आपका व्यवहार अच्छा रहेगा। घर से दूर जॉब करने वालों की आय में वृद्धि होगी। परिजनों की सलाह को गम्भीरता से लें। समाज में आपकी छवि का विकास होगा।

 तुला

कानूनी मामलों में बड़ी सफलता मिल सकती है। व्यापार की परेशानियाँ दूर होंगी। प्रतियोगी परीक्षा में आपको उत्तम परिणाम प्राप्त होगा। आपको अचानक धन लाभ मिलेगा। प्रोफेशनल मामलों के लिये दिन बहुत अच्छा है। काम को लेकर आप यात्रा कर सकते हैं।

वृश्चिक

दोस्तों के साथ अनुभव बाँटने का अवसर मिलेगा। नये व्यवसाय की प्लानिंग करना उचित नहीं है। अनावश्यक खर्चों पर रोक लगायें। अपने गुस्से पर नियन्त्रण रखें। शरीर में दर्द की शिकायत रहेगी। बेवजह की बातों पर ध्यान न दें। निकटवर्ती सम्बन्धों में दरार आ सकती है।

धनु

कार्यक्षेत्र में आपके विजन से लोग प्रभावित रहेंगे। आज आप स्वाध्याय को काफी समय दे सकते हैं। नयी-नयी जानकारियाँ जुटाने को लेकर प्रवृत्त रहेंगे। फोन से शुभ समाचार मिल सकते हैं। विवाह योग्य जातकों को विवाह के प्रस्ताव मिलने की सम्भावना बन रही है। सामाजिक जीवन में आपका वर्चस्व बढ़ेगा।

मकर

किसी जरूरी काम के लिये लोन लेना पड़ेगा। खांसी-जुकाम की समस्या हो सकती है। घर पर ऑफिस का काम करना पड़ सकता है। निजी रिश्तों में कुछ दूरी का अनुभव करेंगे। आपके जीवन में नया बदलाव आ सकता है। अपने काम को दूसरों के भरोसे न छोड़ें।

कुम्भ

सन्तान को करियर में अच्छी सफलता मिल सकती है। किसी पारिवारिक कार्यक्रम के लिये आपको निमन्त्रण प्राप्त होगा। कमीशन से आपको धन प्राप्त होगा। दोस्ती प्रेम सम्बन्धों में बदलने की सम्भावना है। नौकरीपेशा लोगों के लिये आज का दिन बेहद खुशनुमा रहेगा।

मीन

मन में अकेलापन और उदासी का भाव रहेगा। अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित रखें। अपने काम की गुणवत्ता से समझौता करना उचित नहीं है। खर्चों की अधिकता आपको बहुत परेशान करेगी। अपने शुभचिन्तकों से सलाह अवश्य लें। ससुराल पक्ष के लोगों से आपकी अनबन हो सकती है।

Have something to say? Post your comment