Wednesday, May 08, 2024
BREAKING
रूस पहली बार परमाणु बम के साथ करेगा सैन्‍य अभ्‍यास, जानें क्‍या है टेक्टिकल न्यूक्लियर वेपन, दहशत में नाटो आरोप: कर्नाटक में अश्लील वीडियो वाले 25000 से अधिक पेन ड्राइव बांटे गए, पूर्व CM ने जताया साजिश का संदेह Haryana Politics: अल्पमत में होने पर भी नहीं गिरेगी हरियाणा की नायब सिंह सैनी सरकार मायावती ने आकाश आनंद को BSP नेशनल कोओर्डिनेटर पद से भी हटाया, उत्तराधिकारी बनाने का फैसला भी वापस दैनिक राशिफल 09 मई, 2024 Israel: हमास द्वारा शांति समझौता स्वीकार करने पर इस्राइल ने दी प्रतिक्रिया, कहा- राफा में अभियान जारी रहेगा अरविंद केजरीवाल के खिलाफ NIA जांच! प्रतिबंधित SFJ से फंडिंग के कथित मामले में LG वीके सक्सेना की सिफारिश सुनीता विलियम्स के तीसरे अंतरिक्ष मिशन की लॉन्चिंग तकनीकी समस्या की वजह से टली Lok Sabha Phase 3 Election Live: 93 सीटों पर मतदान शुरू, PM मोदी ने अहमदाबाद में किया मताधिकार का प्रयोग 18वीं सदी के महान सेनापति, सिख राज्य के संस्थापक महाराजा जस्सा सिंह रामगढि़या का 301वां जन्मदिन श्रद्धापूर्वक मनाया गया

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 30 मार्च, 2023

March 29, 2023 06:07 AM

मेष

सोशल मीडिया में आप सक्रिय रहेंगे। मित्रों के साथ गम्भीर विषयों पर चर्चा करेंगे। चतुराई के कारण आप व्यापार में अच्छा लाभ कमायेंगे। अपनी जिम्मेदारियों को निष्ठापूर्वक निभाने के लिये आपको पुरस्कार भी मिल सकता है। आलस्य त्याग कर अपने काम पर फोकस करें। सभी समस्याओं का समाधान होगा।

वृषभ

आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा। आप किसी पुरानी बात को याद करके आप खुश होंगे। परिवार के साथ आप अच्छा समय बितायेंगे। रचनात्मक कार्यों में आप रुचि लेंगे। आर्थिक समस्याओं के समाधान मिलने की सम्भावना है।

मिथुन

आप अपने लक्ष्य के प्रति समर्पित रहेंगे। आय के स्रोत मजबूत होंगे। आपके व्यक्तित्व में सकारात्मकता रहेगी। मन में नये-नये विचार पनपेंगे। विद्यार्थी अपनी शिक्षा को लेकर काफी जागरूक रहेंगे। कई दिनों से चली आ रही स्वास्थ्य समस्याओं का समाधान होगा।

कर्क

ससुराल पक्ष से अपने सम्बन्ध अच्छे रखें। कामकाज में गोपनीयता रखने की आवश्यकता है। अपने विरोधियों को बिल्कुल भी नजरअंदाज न करें। बहुत आवश्यक न हो तो लोगों से अपनी बातें व सूचनायें शेयर करने से बचें। अत्यधिक व्यस्तता के कारण स्वास्थ्य की अवहेलना न करें।

सिंह

कार्यस्थल पर प्रोजेक्ट्स को अच्छी तरह से पूरा करेंगे। कुछ भी काम करते समय यदि आप एकाग्रचित्त रहे तो आप बहुत ही शानदार परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। जनकल्याण की योजनाओं में आप धन खर्च करेंगे। नयी नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है। साझेदारी सम्बन्धी योजनाओं को शुरू करेंगे।

कन्या

आज काम की अधिकता के बावजूद ऊर्जावान रहेंगे। गृहक्लेश दूर होंगे। प्रभावशाली लोगों से आपके सम्बन्ध प्रगाढ़ होंगे। छोटे बच्चों के साथ अच्छा समय बितायेंगे। लम्बे समय से जिन चीजों का इंतजार कर रहे थे वो आपको प्राप्त हो जायेगी।

 तुला

आज आपको अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है। आपकी दूरदर्शी सोच के कारण व्यापार में लाभ मिलेगा। सामाजिक सम्बन्धों में मजबूती आयेगी। कार्यक्षेत्र में महिला सहकर्मी से झगड़ा हो सकता है। किसी रिश्तेदार के स्वास्थ्य की चिन्ता रहेगी। धन के लेन-देन में कुछ परेशानी हो सकती है।

वृश्चिक

विद्यार्थियों को अपने करियर की चिन्ता रहेगी। स्वास्थ्य कुछ नरम हो सकता है इसीलिये लापरवाही बिल्कुल भी न करें। जीवनसाथी के साथ मतभेद उभर सकते हैं। अहंकार की वजह से अपने सम्बन्धों को खराब न करें। उच्च अधिकारी आपसे कुपित हो सकते हैं।

धनु

ऑफिस में आप काफी आसानी से अपने काम करेंगे। व्यवसाय की जटिलताओं को सुलझाने में व्यस्त रहने वाले हैं। घर पर उत्सव का माहौल रहेगा। लवमेट के साथ रोमांटिक समय का आनन्द उठायेंगे। आपकी दिनचर्या काफी व्यवस्थित रहेगी। शाम को आपका स्वास्थ्य कुछ कम होगा।

मकर

सरकारी नौकरी कर रहे लोगों के लिये दिन अच्छा है। काम का दबाव आपके ऊपर कम होगा। बच्चे ऑनलाइन गेम्स में समय बितायेंगे। दाम्पत्य सम्बन्धों में मधुरता रहेगी। नये व्यवसाय की आप शुरूआत कर सकते हैं। मन में कुछ नये इनोवेटिव आइडियाज़ आयेंगे।

कुम्भ

अपने कार्यों को जल्द से जल्द पूरा कर लें। भाई-बहनों से सहायता लेने में संकोच न करें। होटल कारोबारियों की आय में वृद्धि होगी। विदेश में रहने वाले रिश्तेदारों से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। व्यापार विस्तार में कुछ रुकावट आ सकती है। गूढ विषयों का आप अध्ययन करेंगे।

मीन

कार्यक्षेत्र में आपको काफी ध्यान देना होगा। आलस्य की वजह से आपके काम अधूरे छूट सकते हैं। प्रेम सम्बन्धों में ताजगी कम हो सकती है। तकनीक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिये समय बहुत ही अच्छा है। लोगों की मदद करने का प्रयास करेंगे।

Have something to say? Post your comment