Friday, March 29, 2024
BREAKING
यूक्रेन युद्ध के कारण 'खाली' हुआ अमेरिका का तोपखाना, एर्दोगन देंगे हथियार, सबसे बड़ा सप्लायर बना तुर्की यूपी में BJP की स्टार प्रचारक लिस्ट से गायब बृजभूषण का नाम, टिकट कटने वाले किसी सांसद को जगह नहीं! Delhi Excise Policy Case: CM केजरीवाल को राहत नहीं, हाई कोर्ट ने कहा- बिना विस्तार से सुनवाई के आदेश नहीं दे सकते पंजाब में AAP को झटका, जालंधर से सांसद रिंकू कुमार भाजपा में शामिल; विधायक शीतल अंगुराल ने भी थामा कमल सभी जिला निर्वाचन अधिकारी पोलिंग स्टेशनो के निरीक्षण का कार्य कल तक करें पूरा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लाखों की ठगी करने वाले 6 अंतर्राज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर करते थे ठगी हरियाणा सेवा का अधिकार आयोग को मिला 'ऑटो अपील सॉफ्टवेयर' के "कापीराइट" का अधिकार पहली अप्रैल से गेहूँ की खरीद के सभी प्रबंध मुकम्मल: अनुराग वर्मा डीजीपी पंजाब ने रेलवे के लिए राज्य स्तरीय सुरक्षा समिति की समन्वय बैठक की अध्यक्षता की विजीलेंस ब्यूरो ने जमीन की निशानदेही के लिए 5200 रुपये की रिश्वत लेते हुए पटवारी को किया गिरफ्तार

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 07अप्रैल, 2023

April 06, 2023 06:44 AM

मेष

सरकारी जॉब कर रहे लोगों को अधिकारियों की मदद मिलेगी। दिल की बजाय दिमाग से काम लें। जीवनसाथी की सलाह आपके आत्मबल को बढ़ायेगी। नये लोगों के साथ सम्पर्क विकसित होंगे। धन के मामलों में बड़ी सफलता मिलने के योग बन रहे हैं।

वृषभ

पैतृक व्यवसाय में आपको कुछ सुधार करने की आशयकता है। किसी बड़ी समस्या से छुटकारा मिल सकता है। नये लोगों के साथ आपके सम्पर्क बनेंगे। घर में धर्म-कर्म का माहौल रहेगा। बिना विचार करे कोई काम न करें। आज आप कार्यक्षेत्र में काफी मेहनत करेंगे।

मिथुन

बुरे लोगों की संगत से बचें। आप छोटी-छोटी बातों को महत्व न दें। कमीशन सम्बन्धी कार्यों में धन हानि हो सकती है। शंकालु स्वभाव के कारण आपको नुकसान हो सकता है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

कर्क

वाहन चलाते समय सावधानी रखनी चाहिये। जीवनसाथी से आपकी अपेक्षायें बढ़ सकती हैं। जो कई बार अव्यवहारिक हो सकती है। नये कार्यों की शुरुआत करना उचित नहीं है। अपनी महत्वाकांक्षाओं को अनजान लोगों से व्यक्त न करें। अपनी वाणी पर नियन्त्रण रखें।

सिंह

राजनीतिक सम्बन्धों के लिये दिन बेहतरीन है। जीवनसाथी के साथ डिनर का आनन्द लेंगे। घर का वातावरण अनुशासित और मर्यादित रहेगा। व्यवसाय में आपको बड़ी उपलब्धियाँ मिलने के योग बन रहे हैं। आप कठिन से कठिन काम को समझदारी व सूझबूझ से सुलझा लेंगे।

कन्या

किसी से ज्यादा अपेक्षा रखना उचित नहीं है। तकनीकी शिक्षा ले रहे लोगों को पढ़ाई में परेशानी होगी। यात्रा काफी मनोरञ्जक रहने वाली है। गुस्से व उत्तेजना पर नियन्त्रण रखें। बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान दें। अपनी कमियों पर ध्यान देने की आवश्यकता है।

 तुला

अपने काम पर विश्वास बनाये रखें। विदेशी कम्पनियों से जॉब के प्रपोज़ल मिल सकते हैं। कला और खेलकूद में आप काफी रुचि ले सकते हैं। जो भी काम करें उसे पूरे मनोयोग से करें। नौकरीपेशा लोगों के लिये दिन बहुत अच्छा है। साझेदारी से जुड़े हुये कार्यों में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक

पुराना रोग उभर के सामने आ सकता है। खांसी-जुकाम की समस्या होने की सम्भावना है। सर्दी और ठंड से आपको बचना चाहिये। माता के साथ अपने सम्बन्ध अच्छे रखें। आपको आज काफी थकाऊ यात्रायें करनी पड़ सकती है। बच्चे पढ़ाई को लेकर लापरवाही न करें।

धनु

शेयर मार्केट में धन निवेश लाभकारी होगा। परिजनों पर धन खर्च करेंगे। गैरकानूनी कार्यों में रुचि ले सकते हैं। आपको लोगों की मदद करने को लेकर काफी प्रसिद्ध हो सकते हैं। आपकी दबी हुई इच्छायें पूर्ण हो सकती हैं। सभी काम तीव्र गति से पूर्ण होंगे।

मकर

कारोबार में योजनायें बदलनी पड़ सकती है। समाजसेवा में आप काफी रुचि लेंगे। स्थायी सम्पत्ति में वृद्धि होगी। पार्टी व पिकनिक के लिये जा सकते हैं। वैवाहिक सम्बन्धों में थोड़ी अनबन के बाद सब कुछ सामान्य हो जायेगा। मैनेजमेन्ट सम्बन्धी कार्यों के लिये दिन विशेष है।

कुम्भ

जॉब में आपके काम की प्रशंसा नहीं होगी। दौड़धूप ज्यादा करने के बाद भी इच्छित परिणाम मिलने में कठिनाई होगी। उधार में किसी को धन न दें। जीवनसाथी के साथ कलह हो सकती है। यात्रा में काफी परेशानियाँ होंगी।

मीन

आज व्यर्थ के खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी। आर्थिक मामलों को लेकर थोड़े लापरवाह हो सकते हैं। समय रहते समस्याओं को सुलझाना बेहद जरूरी है। मित्रों के साथ अनबन हो सकती है। शुगर के रोगियों को स्वास्थ्य समस्या होने की आशंका है।

Have something to say? Post your comment