Friday, March 29, 2024
BREAKING
यूक्रेन युद्ध के कारण 'खाली' हुआ अमेरिका का तोपखाना, एर्दोगन देंगे हथियार, सबसे बड़ा सप्लायर बना तुर्की यूपी में BJP की स्टार प्रचारक लिस्ट से गायब बृजभूषण का नाम, टिकट कटने वाले किसी सांसद को जगह नहीं! Delhi Excise Policy Case: CM केजरीवाल को राहत नहीं, हाई कोर्ट ने कहा- बिना विस्तार से सुनवाई के आदेश नहीं दे सकते पंजाब में AAP को झटका, जालंधर से सांसद रिंकू कुमार भाजपा में शामिल; विधायक शीतल अंगुराल ने भी थामा कमल सभी जिला निर्वाचन अधिकारी पोलिंग स्टेशनो के निरीक्षण का कार्य कल तक करें पूरा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लाखों की ठगी करने वाले 6 अंतर्राज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर करते थे ठगी हरियाणा सेवा का अधिकार आयोग को मिला 'ऑटो अपील सॉफ्टवेयर' के "कापीराइट" का अधिकार पहली अप्रैल से गेहूँ की खरीद के सभी प्रबंध मुकम्मल: अनुराग वर्मा डीजीपी पंजाब ने रेलवे के लिए राज्य स्तरीय सुरक्षा समिति की समन्वय बैठक की अध्यक्षता की विजीलेंस ब्यूरो ने जमीन की निशानदेही के लिए 5200 रुपये की रिश्वत लेते हुए पटवारी को किया गिरफ्तार

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल-29 अगस्त, 2021 (आचार्य बाला दत्त पुजारी, वैदिक एस्ट्रोलोजर-9779111073)

August 29, 2021 07:40 AM

मेष

आपको कार्यक्षेत्र में आज काफी मेहनत करनी पड़ेगी। प्रेम सम्बन्धों को विवाह में परिणित कर सकते हैं। किसी परिजन के स्वास्थ्य को लेकर परेशानी हो सकती है। मांसपेशियों में जकड़न होने की सम्भावना है। आज आप एकान्त में रहने का प्रयास करेंगे। व्यापार की परिस्थितियों में सुधार होगा।

वृष

घर में अतिथियों का आगमन हो सकता है। जीवनसाथी के साथ आपके सम्बन्ध मधुर होंगे। कारोबार को लेकर कुछ महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। पारिवारिक रिश्तों को आप समय देंगे। जॉब में लक्ष्य को समय को पूर्ण कर लेंगे। रियल स्टेट से जुड़े कार्यक्षेत्र में बड़ा धन लाभ हो सकता है।

मिथुन

परिवार के सदस्य आपसे काफी अपेक्षा रखेंगे। इसका दबाव भी आपके ऊपर काफी ज्यादा रहेगा। हिंसात्मक विचारों से आपको बचना चाहिये। मौसम में बदलाव और उमस के कारण आपको सिरदर्द और बुखार की समस्या हो सकती है। क्रोध के कारण आपके काम बिगड़ सकते हैं। वाहनों के प्रयोग में सावधानी रखें।

कर्क

व्यापार में नये सौदे कर सकते हैं। जीवन में सकारात्मक बदलाव आयेंगे। करियर में आप बदलाव का विचार बना सकते हैं। लोग आपकी प्रतिभा के कायल रहेंगे। आज आपको कोई प्रपोज कर सकता है। दिन की शुरुआत से ही आप काफी उत्साहित रहेंगे।

सिंह

परिजनों के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे। लव लाइफ का तनाव दूर होगा। जॉब में आपका वर्चस्व बढ़ेगा। उच्च पद की प्राप्ति भी सम्भव है। बड़े अधिकारियों और प्रभावशाली व्यक्तियों के साथ आपके सम्बन्ध प्रगाढ़ होंगे। पिता आपके प्रति गर्व का अनुभव करेंगे।

कन्या

करियर में उतार-चढ़ाव हो सकता है। लोगों के बजाय अपने विचारों पर अधिक फोकस करें। आपके मन में ये धारणा उत्पन्न हो सकती हैं की लोग आपसे झूँठ बोल रहे हैं। बेकार की बातों में अपना समय बर्बाद न करें। परिजनों पर ज्यादा रोक-टोंक करने से बचें।

तुला

मेहनत से जी न चुरायें। आलस्य को अपने ऊपर हावी न होने दें। महत्वपूर्ण निर्णयों को लेकर दुविधा की स्थिति उभर सकती है। अप्रिय व्यक्तियों के कारण आपका मूड खराब हो सकता है। यदि आप कुछ नया सीखने के इच्छुक हैं तो आज का दिन इसके लिये बेहतरीन है।

वृश्चिक

विद्यार्थी अपनी पढ़ाई और करियर को लेकर थोड़े सतर्क रहेंगे। कारोबार को आगे बढ़ाने के लिये सरकारी योजनाओं का लाभ उठा सकते हैं। आपका आत्मविश्वास आपके लिये काफी सहयोगी रहेगा। नया व्यवसाय शुरू करने के लिये दिन विशेष रूप से उत्तम है। आय के कई स्तोत्र बन सकते हैं।

धनु

आप किसी सहयोगी कर्मचारी के ऊपर कुपित हो सकते हैं। अहंकार के कारण आपसे मित्र सम्बन्धी दूर हो सकते हैं। परिवार की सुख-शान्ति को अपनी प्राथमिकता क्रम में सबसे ऊपर रखें। अनुभवी व्यक्ति आपका सही मार्गदर्शन कर सकते हैं। स्वयं को सिद्ध करने का अवसर प्राप्त होगा।

मकर

धर्म-कर्म को लेकर आपकी रुचि बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में आपको बड़ी उपलब्धि मिल सकती है। उच्च अधिकारी आपकी निष्ठा की सराहना करेंगे। दोस्तों के साथ मौज-मस्ती भरा समय बितायेंगे। आपके विचारों को समाज में ख्याति मिलेगी। विपरीत परिस्थितियों का सामना मजबूती से करें।

कुंभ

धन-सम्मान और कीर्ति में वृद्धि होगी। दिखावे की प्रवृत्ति से आपको बचना चाहिये। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिन्तित रहेंगे। आपके मन में एक साथ कई सारे विचार जन्म लेंगे। परिवार की जिम्मेदारियाँ बढ़ सकती है। ध्यान और प्राणायाम अवश्य करें।

मीन

पैतृक व्यवसाय में अच्छी उन्नति होने के योग बन रहे हैं। माता-पिता की सलाह आपके लिये काफी उपयोगी सिद्ध होगी। वैवाहिक सम्बन्धों में आनन्द बढ़ेगा। आपकी जीवनशैली में बदलाव आ सकता है। धन कमाने के नये स्रोत मिल सकते हैं। मित्रों के साथ बैठकर चर्चा करेंगे।

Have something to say? Post your comment