Tuesday, April 23, 2024
BREAKING
लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लोक सभा मतदान-2024 - पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी यूरोपीय यूनियन ने भारतीयों के वीजा नियम बदले:5 साल की वैलिडिटी वाला मल्टीपल एंट्री शेंगेन वीजा मिलेगा, इससे 29 देशों में जा सकेंगे वेंकैया नायडू समेत 3 को पद्म विभूषण:मिथुन चक्रवर्ती, उषा उथुप को पद्म भूषण, राष्ट्रपति ने पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया MDH और एवरेस्ट मसालों में ऐसा क्‍या जिसकी जांच करने जा रहा है फूड रेगुलेटर? मामले ने पकड़ा तूल जम्मू-कश्मीर के राजोरी में आतंकी हमला, दहशतगर्दों ने सरकारी अफसर को मारी गोली; मौत दैनिक राशिफल 24अप्रैल, 2024 ईरान और इजरायल बीच गहराये संघर्ष से भारत की मुश्किलें बढ़ने के आसार प्रधानमंत्री मोदी ने की मुसलमानों पर की टिप्पणी तो कांग्रेस ने दिया तीखा जवाब लोकसभा चुनाव-2024:कांग्रेस की 17वीं लिस्ट, आंध्र प्रदेश और झारखंड के 11 कैंडिडेट का ऐलान, गोड्डा से उम्मीदवार बदला

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल-17 सितंबर, 2021 (आचार्य बाला दत्त पुजारी, वैदिक एस्ट्रोलोजर-9779111073)

September 17, 2021 05:00 AM

मेष

आज आप काफी व्यस्त रहेंगे। सम्पत्ति के क्रय-विक्रय से आपको धन लाभ मिलेगा। प्रेमी जनों के साथ आपके सम्बन्ध मधुर रहने वाले हैं। मित्रों के साथ मिलने के अवसर प्राप्त होंगे। व्यवसाय में नये सहयोगी बन सकते हैं। आप दूसरों के काम के लिये भागदौड़ करेंगे।

वृष

परिवार के लोगों के साथ आपके सम्बन्ध मधुर रहेंगे। कानूनी मामलों को लेकर आपको सफलता मिलेगी। जॉब में अड़चनें आने की आशंका है। ऐसा कोई भी काम न करें जिससे लोग आपकी आलोचना न करें। दूर के रिश्तेदारों से आज मुलाकात होगी। मन आनन्दित रहेगा।

मिथुन

जॉब में आपको थोड़ी परेशानी होगी। अधूरे काम समय पर पूर्ण न होने से मन व्यथित होगा। विवादों और जल्दबाज़ी से आपको बचना चाहिये। वैवाहिक जीवन कुछ तनावपूर्ण हो सकता है। कोई बुरा समाचार मिल सकता है।

कर्क

नये कार्यों की शुरुआत कर सकते हैं। आज सम्पत्ति को लेकर बड़े निर्णय लेने के योग बन रहे हैं। कारोबारी यात्राओं से आपको लाभ मिलेगा। सुख-सुविधाओं में आप काफी ध्यान देंगे। दाम्पत्य सम्बन्धों में प्रगाढ़ता आयेगी। घर में पार्टी का आयोजन कर सकते हैं।

सिंह

आपकी व्यक्तिगत समस्याओं का निदान होगा। अपने विचारों को नकारात्मक न होने दें। पार्टनरशिप को लेकर दिखावा न करें। नौकरी में आपको सहकर्मियों के माध्यम से लाभ मिलेगा। परिवार में मनोरञ्जन का वातावरण रहेगा। इन्टरनेट का अच्छा प्रयोग करेंगे।

कन्या

आपका धन दूसरों पर खर्च हो सकता है। छात्रों को मेहनत का सार्थक परिणाम मिलेगा। साझेदारी वाले कार्यों में आपको लाभ मिलेगा। अपनी इच्छाशक्ति में बदलाव कर सकते हैं। आपको अपनी सेहत का खास ध्यान रखना चाहिये। वाहन चलाते समय सावधानी रखें।

तुला

व्यापार में नवीन प्रस्ताव मिल सकते हैं। ईर्ष्या की भावना के कारण आपका मन उद्वेलित रहेगा। सामाजिक कार्यों में आपको साझेदारी करनी चाहिये। मीडिया से जुड़े लोगों को ज्यादा भागदौड़ करनी पड़ेगी। बुरी आदतों को छोड़ने का प्रयास करें।

वृश्चिक

मनोरंजक यात्रा हो सकती है। रुके हुये पैसे आपको मिल सकते हैं। दोस्तों के साथ आपके सम्बन्ध मधुर होंगे। कार्यस्थल में बदलाव ला सकते हैं। आपको महत्वपूर्ण जिम्मेदारियाँ मिल सकती है। आपके व्यवहार से लोग प्रसन्न रहेंगे।

धनु

तकनीक क्षेत्र से जुड़े लोगों को कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। आपको थकान और चिड़चिड़ापन महसूस होगा। दाम्पत्य सम्बन्धों में नोंक-झोंक हो सकती है। माता के प्रति अपना व्यवहार अच्छा रखें। परिवार के किसी सदस्य की चिन्ता रहेगी।

मकर

आपके मन में सन्तोष की भावना रहेगी। बॉस के साथ आपके सम्बन्ध बहुत ही अच्छे रहेंगे। जीवनसाथी के साथ धार्मिक स्थल की यात्रा कर सकते हैं। लोग आपसे काफी प्रेरणा लेंगे। कारोबार में उच्च आर्थिक लाभ प्राप्त होगा।

कुंभ

लवमेट्स के साथ सम्बन्ध किसी कारण प्रभावित हो सकते हैं। जोखिम भरे कार्यों से आपको बचना चाहिये। आपको परिश्रम का अनुकूल परिणाम नहीं मिलेगा। लेन-देन के मामलों में सावधानी रखें। धर्म-कर्म में आपकी रुचि कम हो सकती है।

मीन

कोई भी निर्णय लेने से आपको थोड़ी परेशानी होगी। विद्यार्थियों को शिक्षा में बड़ी उपलब्धि मिल सकती है। रियल स्टेट से जुड़े कारोबार में लाभ मिलेगा। अपनी गलतियों को सुधारने का प्रयास करें। आपके काम की गुणवत्ता में वृद्धि होगी। आपकी कोई मनोकामना पूर्ण हो सकती है।

Have something to say? Post your comment