Friday, March 29, 2024
BREAKING
यूक्रेन युद्ध के कारण 'खाली' हुआ अमेरिका का तोपखाना, एर्दोगन देंगे हथियार, सबसे बड़ा सप्लायर बना तुर्की यूपी में BJP की स्टार प्रचारक लिस्ट से गायब बृजभूषण का नाम, टिकट कटने वाले किसी सांसद को जगह नहीं! Delhi Excise Policy Case: CM केजरीवाल को राहत नहीं, हाई कोर्ट ने कहा- बिना विस्तार से सुनवाई के आदेश नहीं दे सकते पंजाब में AAP को झटका, जालंधर से सांसद रिंकू कुमार भाजपा में शामिल; विधायक शीतल अंगुराल ने भी थामा कमल सभी जिला निर्वाचन अधिकारी पोलिंग स्टेशनो के निरीक्षण का कार्य कल तक करें पूरा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लाखों की ठगी करने वाले 6 अंतर्राज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर करते थे ठगी हरियाणा सेवा का अधिकार आयोग को मिला 'ऑटो अपील सॉफ्टवेयर' के "कापीराइट" का अधिकार पहली अप्रैल से गेहूँ की खरीद के सभी प्रबंध मुकम्मल: अनुराग वर्मा डीजीपी पंजाब ने रेलवे के लिए राज्य स्तरीय सुरक्षा समिति की समन्वय बैठक की अध्यक्षता की विजीलेंस ब्यूरो ने जमीन की निशानदेही के लिए 5200 रुपये की रिश्वत लेते हुए पटवारी को किया गिरफ्तार

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल-24 दिसंबर, 2021 (आचार्य बाला दत्त पुजारी, वैदिक एस्ट्रोलोजर)

December 24, 2021 06:11 AM

मेष

घरेलू कलह के कारण मन अशान्त हो सकता है। धन सम्बन्धी मामलों को लेकर थोड़ी परेशानी हो सकती है। प्रेमी जन से नोंक-झोंक होने की सम्भावना है। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई को लेकर थोड़े चिन्तित रहेंगे। तकनीकी शिक्षा में प्रदर्शन शानदार रहेगा। ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान सावधानी रखें।

वृष

अपनी वाणी में मधुरता बनाये रखें। कटु शब्दों का प्रयोग आपके सम्बन्धों पर बुरा असर डाल सकता है। बॉस आपकी अनदेखी कर सकते हैं। नया काम शुरू करना आपके हित में नहीं होगा। अफवाहों पर ज्यादा ध्यान न दें। दिनचर्या थोड़ी अव्यवस्थित रहने वाली है।

मिथुन

आप सभी काम उचित तरीके से करेंगे। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। घर पर कुछ रोमांचक साहित्य या वेबसीरीज का आनन्द ले सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको बहुत से काम ऐसे करने पड़ेंगे जो आपके लिये कुछ नये हो सकते हैं। यदि किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो सावधानी रखें।

कर्क

परिजनों के साथ थोड़ी बहसबाजी हो सकती है। महिलाओं को स्वास्थ्य समस्या होने की आशंका है। गले में कोल्ड और कफ की परेशानी होगी। धन की कमी के कारण व्यापारिक योजनायें प्रभावित हो सकती हैं। विरोधी आपको नुकसान पहुँचाने का प्रयास करेंगे। नकारात्मक समाचार प्राप्त हो सकते हैं।

सिंह

कार्यक्षेत्र में काफी लगन के साथ काम करेंगे। शुभचिन्तकों और मित्रों का मार्गदर्शन लेने में संकोच न करें। व्यापारियों के लिये दिन सामान्य है। गुस्से में आकर प्रतिक्रिया देने से बचें। विद्युतीय उपकरणों का सावधानीपूर्वक प्रयोग करें। उधार दिया हुआ धन वापस मिल सकता है।

कन्या

सरकारी कार्यों में विघ्न आ सकते हैं। जिद्दी व्यवहार के कारण व्यापार में नुकसान हो सकता है। ज्यादा ठंड के कारण शरीर में अकड़न हो सकती है। ब्लड प्रेशर के रोगियों को तो और भी सावधान रहना चाहिये। परिजनों के प्रति अपना व्यवहार अच्छा रखें।

तुला

मित्रों के साथ किसी प्रोजेक्ट की प्लानिंग कर सकते हैं। धन की कमी के कारण रुके हुये काम दोबारा शुरू कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ एकान्त में समय बिताने से रिश्तों में प्रेम बढ़ेगा। प्रेमी जन के लिये दिन शुभ नहीं है। अपना काम दूसरों के भरोसे न छोड़ें।

वृश्चिक

आपके सामाजिक दायरे में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का सहयोग मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। काम से पीछे न हटें। घर की मरम्मत पर धन खर्च कर सकते हैं। नौकरी के लिये इंटरव्यू दे रहे हैं तो सफलता मिल सकती है।

धनु

मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। सन्तान के व्यवहार से मन खिन्न होगा। ऑनलाइन कारोबार में हानि हो सकती है। अपने अधिकारियों पर अन्धविश्वास करना आपके हितों के लिये सही नहीं है। मन में नकारात्मक विचार जन्म लेंगे।

मकर

आपको कुछ नकारात्मक समाचार मिल सकते हैं। अपनी क्षमता से अधिक काम न करें। वायरल बुखार और जुकाम से पीड़ित हो सकते हैं। भाई-बहनों के साथ सम्बन्ध अच्छे रखें। फ़ालतू गतिविधियों में आज समय बर्बाद हो सकता है। बुरी संगति से दूर रहें।

कुंभ

कारोबारी सम्बन्धों में बढ़ोत्तरी होगी। दैनिक दिनचर्या काफी अनुशासित रहेगी। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक डिनर की योजना बना सकते हैं। परोपकार के कार्यों में धन खर्च होगा। कार्यक्षेत्र में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

मीन

अपनी कमियों को दूसरों के सामने व्यक्त न करें। लोग आपको स्वार्थी समझ सकते हैं। घर में अचानक अतिथियों का आगमन होगा। जीवनसाथी पर गुस्सा न करें। वाहन में खराबी आ सकती है। धर्म-कर्म में ज्यादा रुचि ले सकते हैं।

Have something to say? Post your comment