Friday, March 29, 2024
BREAKING
यूक्रेन युद्ध के कारण 'खाली' हुआ अमेरिका का तोपखाना, एर्दोगन देंगे हथियार, सबसे बड़ा सप्लायर बना तुर्की यूपी में BJP की स्टार प्रचारक लिस्ट से गायब बृजभूषण का नाम, टिकट कटने वाले किसी सांसद को जगह नहीं! Delhi Excise Policy Case: CM केजरीवाल को राहत नहीं, हाई कोर्ट ने कहा- बिना विस्तार से सुनवाई के आदेश नहीं दे सकते पंजाब में AAP को झटका, जालंधर से सांसद रिंकू कुमार भाजपा में शामिल; विधायक शीतल अंगुराल ने भी थामा कमल सभी जिला निर्वाचन अधिकारी पोलिंग स्टेशनो के निरीक्षण का कार्य कल तक करें पूरा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लाखों की ठगी करने वाले 6 अंतर्राज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर करते थे ठगी हरियाणा सेवा का अधिकार आयोग को मिला 'ऑटो अपील सॉफ्टवेयर' के "कापीराइट" का अधिकार पहली अप्रैल से गेहूँ की खरीद के सभी प्रबंध मुकम्मल: अनुराग वर्मा डीजीपी पंजाब ने रेलवे के लिए राज्य स्तरीय सुरक्षा समिति की समन्वय बैठक की अध्यक्षता की विजीलेंस ब्यूरो ने जमीन की निशानदेही के लिए 5200 रुपये की रिश्वत लेते हुए पटवारी को किया गिरफ्तार

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल-29 दिसंबर, 2021 (आचार्य बाला दत्त पुजारी, वैदिक एस्ट्रोलोजर)

December 29, 2021 04:29 AM

मेष

सभी कार्यों में सफलता मिलने से आप उत्साहित रहेंगे। बच्चे पढ़ाई के प्रति काफी निष्ठावान रहेंगे। कारोबार में मित्रों का बेहतरीन सहयोग मिलेगा। ज्यादा लाभ कमाने के चक्कर में नैतिकता से समझौता न करें। आप अपनी दिनचर्या में बदलाव कर सकते हैं। पुरुष जातकों को महिलाओं से मदद मिलेगी।

वृष

रुके कार्यों में गति आने से आपको लाभ होगा। मन की उलझनें दूर होंगी। विद्यार्थियों को शिक्षकों की काफी अच्छी मदद मिलेगी। आप जिस काम की काफी समय से योजना बना रहे थे उसे आज शुरू कर सकते हैं। तकनीक में आप काफी धन खर्च कर सकते हैं।

मिथुन

आपको महत्वपूर्ण कार्यों में रुकावटों का सामना करना पड़ेगा। अपने खर्चों पर नियन्त्रण रखें। अहंकार को अपने ऊपर हावी न होने दें अन्यथा आपके सम्बन्ध प्रभावित हो सकते हैं। शेयर और निवेश में सावधानी रखें। लव लाइफ में अभाव महसूस होगा।

कर्क

यदि आप नया काम शुरू करना चाह रहे हैं तो आपको अपनी योजनाओं में बदलाव करना पड़ सकता है। फाइनेंस सम्बन्धी परेशानियों को दूसरों से साझा न करें। माता-पिता की सलाह की अवहेलना न करें। हास्य-व्यंग्य पर गम्भीर प्रतिक्रिया देने से बचें।

सिंह

रचनात्मक क्षमता का कारोबार में लाभ मिलेगा। ऑफिस में अधिकारी आपसे काफी प्रसन्न रहेंगे। युवाओं को करियर में शानदार मौके मिलेंगे। भाग्य का भरपूर साथ मिलने वाला है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते काफी रोमांटिक रहेंगे। आपकी संवादशैली काफी आकर्षक रहेगी।

कन्या

दोस्तों के सहयोग से आपको प्रोजेक्ट्स में लाभ मिलेगा। विदेशी कम्पनियों से आपको जॉब के ऑफर मिल सकते हैं। आपके मित्र आपसे कुछ अपेक्षायें रखेंगे। जिसे आपको पूरा करना पड़ेगा। जहाँ आवश्यकता न हो वहाँ बातें न करें। पाचन सम्बन्धी परेशानियाँ हो सकती हैं।

तुला

जो काम किसी अभाव के कारण शुरू नहीं कर पा रहे थे वो आप शुरू कर लेंगे। प्रेमी जन को डेट पर लेकर जा सकते हैं। सहकर्मियों के कार्यों में नुक्स निकालने से आपकी आलोचना हो सकती है। जॉब में आपको महत्वपूर्ण पद मिल सकता है। साझेदारी के कार्यों में आपको सफलता मिलेगी।

वृश्चिक

विद्यार्थी अपने भविष्य को लेकर थोड़े आशंकित रहेंगे। व्यवसाय में अपेक्षित लाभ मिलने के आसार कम हैं। शारीरिक कष्ट सम्भव है। शत्रु आपका काम बिगाड़ने का प्रयास करेंगे। जीवनसाथी के प्रति अपना व्यवहार अच्छा रखें।

धनु

व्यवसाय में नये सम्पर्क विकसित हो सकते हैं। जॉब में आपको उच्च पद मिल सकता है। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। अटके हुये काम शुरू होने के योग बन रहे हैं। परिवार में सौहार्द का वातावरण रहेगा। दोस्तों से आपको धन लाभ प्राप्त होगा।

मकर

कार्यक्षेत्र में आपको पुराने अनुभवों का लाभ मिलेगा। उधार दिया हुआ धन आपको वापस मिल सकता है। पुरानी चिन्ता दूर होगी। युवाओं को नये प्रेमी मिल सकते हैं। बच्चों और परिवार के साथ समय बितायेंगे। आपका स्वास्थ्य बेहतरीन रहेगा।

कुंभ

दूसरों की मदद करने से पीछे न हटें। कार्यक्षेत्र में आपको थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। परिवार में कलह का माहौल रहेगा। जमा पूँजी अनावश्यक कार्यों में खर्च हो सकती है। अपने निर्णय पर कायम रहें।

मीन

धर्म-कर्म को लेकर आपके मन में अनास्था उत्पन्न हो सकती है। नसों में खिंचाव और दर्द की समस्या होगी। स्वास्थ्य समस्या को लेकर परेशानी होने की सम्भावना है। दाम्पत्य सम्बन्धों में प्रेम भाव कम होगा। बच्चों के भविष्य को लेकर थोड़े चिन्तित रहेंगे। गलत लोगों के साथ सम्बन्ध न रखें।

Have something to say? Post your comment