Friday, March 29, 2024
BREAKING
यूक्रेन युद्ध के कारण 'खाली' हुआ अमेरिका का तोपखाना, एर्दोगन देंगे हथियार, सबसे बड़ा सप्लायर बना तुर्की यूपी में BJP की स्टार प्रचारक लिस्ट से गायब बृजभूषण का नाम, टिकट कटने वाले किसी सांसद को जगह नहीं! Delhi Excise Policy Case: CM केजरीवाल को राहत नहीं, हाई कोर्ट ने कहा- बिना विस्तार से सुनवाई के आदेश नहीं दे सकते पंजाब में AAP को झटका, जालंधर से सांसद रिंकू कुमार भाजपा में शामिल; विधायक शीतल अंगुराल ने भी थामा कमल सभी जिला निर्वाचन अधिकारी पोलिंग स्टेशनो के निरीक्षण का कार्य कल तक करें पूरा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लाखों की ठगी करने वाले 6 अंतर्राज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर करते थे ठगी हरियाणा सेवा का अधिकार आयोग को मिला 'ऑटो अपील सॉफ्टवेयर' के "कापीराइट" का अधिकार पहली अप्रैल से गेहूँ की खरीद के सभी प्रबंध मुकम्मल: अनुराग वर्मा डीजीपी पंजाब ने रेलवे के लिए राज्य स्तरीय सुरक्षा समिति की समन्वय बैठक की अध्यक्षता की विजीलेंस ब्यूरो ने जमीन की निशानदेही के लिए 5200 रुपये की रिश्वत लेते हुए पटवारी को किया गिरफ्तार

मासिक राशिफल

11. कुम्भ (जनवरी 2022)

January 02, 2022 12:20 PM
राशि शुभ दिनाँकः 1,3,6,7,10,11,20,21,28,29
राशि प्रतिकूल दिनाँकः 4,5,8,13,14,18,23,24,31

उच्च अधिकारी आपकी सराहना करेंगे। आपकी अभिलाषाओं की पूर्ति होगी। शत्रुओं पर आपका प्रभाव मजबूत होगा। महीने का पूर्वार्द्ध आपको कार्यक्षेत्र में बेहतरीन परिणाम दिलायेगा। ग्राहक आपसे काफी प्रसन्न रहेंगे। आप आत्मविश्वास से भरे हुये नजर आयेंगे। आप भौतिक सुख-सुविधाओं का जमकर उपभोग करेंगे। बिजनेस में मार्केटिंग और ब्रांडिंग सम्बन्धित कार्यों में सफलता मिलेगी। युवाओं को प्रतियोगी परीक्षा में अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। पैतृक सम्पत्ति को लेकर लम्बित मामलों का निपटारा होगा। यदि किसी को प्रपोज करना चाह रहे हैं तो महीने का पहला, दूसरा और पांचवा सप्ताह अनुकूल है। यदि कहीं बड़ी धनराशि निवेश कर रहे हैं तो अनुभवी लोगों से सलाह लेना न भूलें।

वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव लगा रहेगा। सार्वजनिक स्थलों में नियमों की अवहेलना न करें वरना आपको अर्थदण्ड भरना पड़ सकता है। प्रेम सम्बन्धों की गलतफहमी दूर हो सकती है। 14 जनवरी को सूर्य के मकर राशि में आने से आपको कई सारी समस्याओं से एकसाथ जूझना पड़ सकता है। व्यापार में आपकी एक गलत रणनीति के कारण आर्थिक नुकसान होने की आशंका है। अपनी कमजोरियों पर पर्दा न डालें। वक्री बुध आपको लगातार भ्रमित करता रहेगा। धर्म-कर्म को लेकर थोड़े कम उत्साही रहेंगे। तीसरे और चौथे सप्ताह थोड़े कमजोर हो सकते हैं।

Have something to say? Post your comment