Thursday, April 25, 2024
BREAKING
पंजाब में चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद 321.51 करोड़ रुपए के नशीले पदार्थ, नकदी और अन्य कीमती वस्तुएँ ज़ब्त : सिबिन सी लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल : ब्याह-शादी की तरह मतदाताओं को भेजे जाएंगे निमंत्रण पत्र दैनिक राशिफल 26अप्रैल, 2024 दैनिक राशिफल 25अप्रैल, 2024 लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लोक सभा मतदान-2024 - पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी यूरोपीय यूनियन ने भारतीयों के वीजा नियम बदले:5 साल की वैलिडिटी वाला मल्टीपल एंट्री शेंगेन वीजा मिलेगा, इससे 29 देशों में जा सकेंगे वेंकैया नायडू समेत 3 को पद्म विभूषण:मिथुन चक्रवर्ती, उषा उथुप को पद्म भूषण, राष्ट्रपति ने पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया MDH और एवरेस्ट मसालों में ऐसा क्‍या जिसकी जांच करने जा रहा है फूड रेगुलेटर? मामले ने पकड़ा तूल जम्मू-कश्मीर के राजोरी में आतंकी हमला, दहशतगर्दों ने सरकारी अफसर को मारी गोली; मौत

मासिक राशिफल

8. वृश्चिक (जनवरी 2022)

January 02, 2022 12:24 PM
राशि शुभ दिनाँकः1,4,5,11,12,14,21,23,24,27,28,31
राशि प्रतिकूल दिनाँकः2,6,7,10,15,16,25,26,29

ऑफिस में आपके पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आपकी प्रबन्धन क्षमता की लोग प्रशंसा करेंगे। जीवनसाथी के सहयोग से आपको करियर में बढ़ियाँ सफलता मिलेगी। आपकी महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति होगी। करियर में कुछ कड़े निर्णय ले सकते हैं। आपके भीतर सकारात्मक ऊर्जा में वृद्धि होगी। शेयर मार्केट में निवेश शुभ फलदायी रहने वाला है। इलेक्ट्रॉनिक्स और एसेसरीज में धन खर्च कर सकते हैं। आयात-निर्यात से जुड़े व्यवसाय से आपको लाभ मिलेगा। नया स्टार्टअप करना चाह रहे हैं तो उचित फण्ड की व्यवस्था हो जायेगी। महीने का उत्तरार्द्ध आपके लिये विशेष रूप से शुभ रहेगा।

वकीलों और एकाउंटिंग क्षेत्र से जुड़े लोगों को इस महीने कुछ परेशानियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेयर और IT फील्ड से जुड़े लोगों की आय बढ़ सकती है। अप्रिय समाचार मिलने से मन व्यथित हो सकता है। यात्राओं के दौरान सावधानी रखनी चाहिये। सोशल डिस्टेन्सिंग का कड़ाई से पालन करें। इन्फ्रास्ट्रक्चर से जुड़े प्रोजेक्ट्स में आपको बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। अधीनस्थ कर्मचारियों से ज्यादा सहयोग की अपेक्षा न रखें। महीने का दूसरा और अन्तिम सप्ताह थोड़ा कमजोर रहेगा।

Have something to say? Post your comment