Friday, April 26, 2024
BREAKING
पंजाब में चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद 321.51 करोड़ रुपए के नशीले पदार्थ, नकदी और अन्य कीमती वस्तुएँ ज़ब्त : सिबिन सी लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल : ब्याह-शादी की तरह मतदाताओं को भेजे जाएंगे निमंत्रण पत्र दैनिक राशिफल 26अप्रैल, 2024 दैनिक राशिफल 25अप्रैल, 2024 लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लोक सभा मतदान-2024 - पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी यूरोपीय यूनियन ने भारतीयों के वीजा नियम बदले:5 साल की वैलिडिटी वाला मल्टीपल एंट्री शेंगेन वीजा मिलेगा, इससे 29 देशों में जा सकेंगे वेंकैया नायडू समेत 3 को पद्म विभूषण:मिथुन चक्रवर्ती, उषा उथुप को पद्म भूषण, राष्ट्रपति ने पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया MDH और एवरेस्ट मसालों में ऐसा क्‍या जिसकी जांच करने जा रहा है फूड रेगुलेटर? मामले ने पकड़ा तूल जम्मू-कश्मीर के राजोरी में आतंकी हमला, दहशतगर्दों ने सरकारी अफसर को मारी गोली; मौत

मासिक राशिफल

7. तुला (जनवरी 2022)

January 02, 2022 12:25 PM
राशि शुभ दिनाँकः 3,9,10,11,21,26,29,30
राशि प्रतिकूल दिनाँकः 4,5,13,14,18,19,27,31

परिजनों के साथ आपके सम्बन्ध मधुर होंगे। कारोबार में आपको बड़ी सफलता मिल सकती है। व्यापारी अपने ग्राहकों की सुविधाओं का खास ध्यान रखेंगे। पारिवारिक जीवन बहुत खुशहाल रहने वाला है। नयी परियोजनाओं की शुरुआत करने के लिये माह बहुत अच्छा है। कोर्ट-कचहरी के मामलों में आपको बड़ी सफलता मिल सकती है। महत्वपूर्ण कार्यों से आपको यात्रा करनी पड़ सकती है। दाम्पत्य सम्बन्धों में यदि कुछ अनबन थी तो वह महीने के दूसरे भाग में दूर होने की सम्भावना है। जीवनसाथी का सहयोग आपको अभिभूत कर देगा। प्रेम सम्बन्धों को लेकर काफी भाग्यशाली रहेंगे। आपकी धार्मिक आस्था में वृद्धि होगी। मेडिकल प्रोफेशन से जुड़े लोगों पर काम का दबाव बहुत बढ़ने वाला है।

महीने का तीसरा सप्ताह आपके लिये शुभ नहीं रहेगा। अनजाने लोगों पर ज्यादा भरोसा करना भारी पड़ सकता है। रियल स्टेट में निवेश कर रहे हैं तो सावधानी रखें। मीडिया से जुड़े लोगों के लिये यह महीना थोड़ा चुनौतीपूर्ण होगा। रिटेल और कपड़ा कारोबारियों के लिये यह महीना बेहद शुभ है। मित्रों के साथ वाद-विवाद उभर के सामने आ सकते हैं। नसों और मांसपेशियों में दर्द की शिकायत हो सकती है। बच्चों के भविष्य की चिन्ता रहेगी। महीने के चौथे सप्ताह में आपको करियर को लेकर तनाव हो सकता है। आपकी रोग-प्रतिरोधक क्षमता में कमी आयेगी।

Have something to say? Post your comment