Thursday, April 25, 2024
BREAKING
लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लोक सभा मतदान-2024 - पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी यूरोपीय यूनियन ने भारतीयों के वीजा नियम बदले:5 साल की वैलिडिटी वाला मल्टीपल एंट्री शेंगेन वीजा मिलेगा, इससे 29 देशों में जा सकेंगे वेंकैया नायडू समेत 3 को पद्म विभूषण:मिथुन चक्रवर्ती, उषा उथुप को पद्म भूषण, राष्ट्रपति ने पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया MDH और एवरेस्ट मसालों में ऐसा क्‍या जिसकी जांच करने जा रहा है फूड रेगुलेटर? मामले ने पकड़ा तूल जम्मू-कश्मीर के राजोरी में आतंकी हमला, दहशतगर्दों ने सरकारी अफसर को मारी गोली; मौत दैनिक राशिफल 24अप्रैल, 2024 ईरान और इजरायल बीच गहराये संघर्ष से भारत की मुश्किलें बढ़ने के आसार प्रधानमंत्री मोदी ने की मुसलमानों पर की टिप्पणी तो कांग्रेस ने दिया तीखा जवाब लोकसभा चुनाव-2024:कांग्रेस की 17वीं लिस्ट, आंध्र प्रदेश और झारखंड के 11 कैंडिडेट का ऐलान, गोड्डा से उम्मीदवार बदला

मासिक राशिफल

5. सिंह (जनवरी 2022)

January 02, 2022 12:29 PM
राशि शुभ दिनाँकः 5,6,7,13,14,16,17,25,26,31
राशि प्रतिकूल दिनाँकः 1,8,9,18,19,27,28

आपकी निर्णय क्षमता की प्रशंसा होगी। व्यापार में कुछ नया प्रयोग कर सकते हैं। आपका आत्मविश्वास आपकी सबसे बड़ी ताकत है। इसके दम पर आप बड़े लक्ष्यों को आसानी से प्राप्त कर लेंगे। आप कुछ नये लक्ष्य निर्धारित कर सकते हैं। पार्टनरशिप सम्बन्धी व्यवसाय में पारदर्शिता बनाये रखें। उच्च पदासीन लोगों से आपके सम्बन्ध मधुर होंगे। महीने का प्रथम पखवाड़ा आपके लिये शुभ रहने वाला है। किसानों और खनिज व्यापारियों को कुछ परेशानियों के बाद बड़ा आर्थिक लाभ मिल सकता है। जॉब में आपका वर्चस्व बढ़ेगा। वक्री शुक्र आपको प्रेम सम्बन्धों के प्रति अत्यधिक संवेदनशील बनायेगा। महीने के पांचवे सप्ताह में कोई पारिवारिक आयोजन हो सकता है। पहला और तीसरा सप्ताह कार्यक्षेत्र को लेकर शुभ रहेंगे।

आर्थराइटिस के रोगियों को सर्जरी करानी पड़ सकती है। महीने के दूसरे पखवाड़े में आपका स्वास्थ्य कुछ प्रभावित हो सकता है। नसों और जोड़ों का ध्यान रखें। जीवनसाथी पर अपनी राय मानने के लिये दबाव न बनायें। इससे आपके दाम्पत्य सम्बन्ध कुछ प्रभावित हो सकते हैं। चौथे सप्ताह में आपसे लेन-देन को लेकर त्रुटियाँ हो सकती हैं। इसीलिये कारोबारी अपने एकाउंट्स पर नजर बनाये रखें। धन की कमी के कारण कई बार आप हताश हो सकते हैं। ऐसी स्थिति में आप लोन का विचार बना सकते हैं। युवा इस महीने प्रेम के जोश में आकर मर्यादा भंग न करें।

Have something to say? Post your comment