Friday, March 29, 2024
BREAKING
यूक्रेन युद्ध के कारण 'खाली' हुआ अमेरिका का तोपखाना, एर्दोगन देंगे हथियार, सबसे बड़ा सप्लायर बना तुर्की यूपी में BJP की स्टार प्रचारक लिस्ट से गायब बृजभूषण का नाम, टिकट कटने वाले किसी सांसद को जगह नहीं! Delhi Excise Policy Case: CM केजरीवाल को राहत नहीं, हाई कोर्ट ने कहा- बिना विस्तार से सुनवाई के आदेश नहीं दे सकते पंजाब में AAP को झटका, जालंधर से सांसद रिंकू कुमार भाजपा में शामिल; विधायक शीतल अंगुराल ने भी थामा कमल सभी जिला निर्वाचन अधिकारी पोलिंग स्टेशनो के निरीक्षण का कार्य कल तक करें पूरा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लाखों की ठगी करने वाले 6 अंतर्राज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर करते थे ठगी हरियाणा सेवा का अधिकार आयोग को मिला 'ऑटो अपील सॉफ्टवेयर' के "कापीराइट" का अधिकार पहली अप्रैल से गेहूँ की खरीद के सभी प्रबंध मुकम्मल: अनुराग वर्मा डीजीपी पंजाब ने रेलवे के लिए राज्य स्तरीय सुरक्षा समिति की समन्वय बैठक की अध्यक्षता की विजीलेंस ब्यूरो ने जमीन की निशानदेही के लिए 5200 रुपये की रिश्वत लेते हुए पटवारी को किया गिरफ्तार

मासिक राशिफल

3. मिथुन (जनवरी 2022)

January 02, 2022 12:32 PM
राशि शुभ दिनाँकः 3,8,9,11,15,16,21,27,28,30
राशि प्रतिकूल दिनाँकः 4,5,13,14,18,23,25,29,31

फैशन डिजाइनिंग सम्बन्धी कारोबार में बड़ा आर्थिक लाभ मिल सकता है। व्यापार में बड़ा आर्थिक लाभ मिल सकता है। दाम्पत्य सम्बन्धों में रोमांस का आनन्द लेंगे। प्रेम सम्बन्धों को वैवाहिक स्वीकृति मिलने में कठिनायी होगी। परिजनों के साथ आपके सम्बन्ध मधुर रहने वाले हैं। महीने का प्रथम सप्ताह आपके लिये बहुत शुभ रहेगा। सोचे हुये काम समय पर पूर्ण हो जायेंगे। पुराने निवेश से धन लाभ प्राप्त होगा। शेयर मार्केट में सावधानी पूर्वक निवेश करें। यदि कोई नया काम शुरू करना चाह रहे हैं तो 14 जनवरी से पहले शुरू करना शुभ रहेगा। धार्मिक कार्यों पर आप धन खर्च करेंगे।

जीवनसाथी के प्रति निष्ठावान बने रहें। व्यय की अधिकता रहने वाली है। पित्त रोग आपको परेशान करते रहेंगे। बच्चों में हीनता का भाव जन्म ले सकता है। इसीलिये सन्तान के प्रति अपना व्यवहार अच्छा रखें। महीने का दूसरा सप्ताह करियर के दृष्टिकोण से शुभ नहीं है। सहकर्मी आपके प्रति ईर्ष्या का भाव रखेंगे। कमीशन सम्बन्धी योजनाओं पर ज्यादा निवेश न करें। ससुराल पक्ष में कुछ आर्थिक परेशानियाँ हो सकती हैं। स्वयं पर विश्वास बनाये रखें।

Have something to say? Post your comment