Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लोक सभा मतदान-2024 - पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी यूरोपीय यूनियन ने भारतीयों के वीजा नियम बदले:5 साल की वैलिडिटी वाला मल्टीपल एंट्री शेंगेन वीजा मिलेगा, इससे 29 देशों में जा सकेंगे वेंकैया नायडू समेत 3 को पद्म विभूषण:मिथुन चक्रवर्ती, उषा उथुप को पद्म भूषण, राष्ट्रपति ने पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया MDH और एवरेस्ट मसालों में ऐसा क्‍या जिसकी जांच करने जा रहा है फूड रेगुलेटर? मामले ने पकड़ा तूल जम्मू-कश्मीर के राजोरी में आतंकी हमला, दहशतगर्दों ने सरकारी अफसर को मारी गोली; मौत दैनिक राशिफल 24अप्रैल, 2024 ईरान और इजरायल बीच गहराये संघर्ष से भारत की मुश्किलें बढ़ने के आसार प्रधानमंत्री मोदी ने की मुसलमानों पर की टिप्पणी तो कांग्रेस ने दिया तीखा जवाब लोकसभा चुनाव-2024:कांग्रेस की 17वीं लिस्ट, आंध्र प्रदेश और झारखंड के 11 कैंडिडेट का ऐलान, गोड्डा से उम्मीदवार बदला

मासिक राशिफल

2. वृषभ (जनवरी 2022)

January 02, 2022 12:33 PM
राशि शुभ दिनाँकः 1,6,7,9,13,14,26,27,28
राशि प्रतिकूल दिनाँकः 2,3,10,11,16,20,29,30

इस महीने आपको व्यापार में अतिरिक्त ध्यान देना पड़ेगा। चन्द्रमा को छोड़कर लगभग सभी ग्रह राहू-केतू अक्ष के दायीं ओर रहेंगे। इसके कारण आपका जीवन थोड़ा उथल-पुथल युक्त हो सकता है। आप थोड़े भ्रमित रहेंगे। हालाँकि व्यवसाय में आपकी दैनिक आय में वृद्धि भी अवश्य होगी। सामाजिक कार्यों में आप सहभागिता बढ़ायेंगे। नौकरीपेशा लोग लाभान्वित होंगे। अपनी प्रतिभा का समुचित उपयोग कर पायेंगे। कला और सिनेमा के प्रति आपका रूझान बढ़ेगा। भोग-विलास में खूब धन खर्च होगा। बच्चों की समस्याओं को हल्के में न लें। व्यापारी अपनी कार्यशैली में कुछ बदलाव कर सकते हैं। महीने का पूर्वार्द्ध आपके लिये शुभ रहेगा।

आपकी दिनचर्या थोड़ी उदासीन हो सकती है। 16 जनवरी को मंगल आपकी राशि से आठवें भाव में गोचर करेंगे जो आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन में काफी असन्तोष रहेगा। तीसरे सप्ताह में पिता के साथ झगड़ा हो सकता है। व्यर्थ के खर्चों के कारण आपको परेशानी हो सकती है। मित्रों पर आँख मूंदकर विश्वास न करें। महीने के प्रथम और चतुर्थ सप्ताह में काम में कठिनाइयाँ आयेंगी। आप कई बार अकेलापन महसूस कर सकते हैं।

Have something to say? Post your comment