Friday, March 29, 2024
BREAKING
यूक्रेन युद्ध के कारण 'खाली' हुआ अमेरिका का तोपखाना, एर्दोगन देंगे हथियार, सबसे बड़ा सप्लायर बना तुर्की यूपी में BJP की स्टार प्रचारक लिस्ट से गायब बृजभूषण का नाम, टिकट कटने वाले किसी सांसद को जगह नहीं! Delhi Excise Policy Case: CM केजरीवाल को राहत नहीं, हाई कोर्ट ने कहा- बिना विस्तार से सुनवाई के आदेश नहीं दे सकते पंजाब में AAP को झटका, जालंधर से सांसद रिंकू कुमार भाजपा में शामिल; विधायक शीतल अंगुराल ने भी थामा कमल सभी जिला निर्वाचन अधिकारी पोलिंग स्टेशनो के निरीक्षण का कार्य कल तक करें पूरा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लाखों की ठगी करने वाले 6 अंतर्राज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर करते थे ठगी हरियाणा सेवा का अधिकार आयोग को मिला 'ऑटो अपील सॉफ्टवेयर' के "कापीराइट" का अधिकार पहली अप्रैल से गेहूँ की खरीद के सभी प्रबंध मुकम्मल: अनुराग वर्मा डीजीपी पंजाब ने रेलवे के लिए राज्य स्तरीय सुरक्षा समिति की समन्वय बैठक की अध्यक्षता की विजीलेंस ब्यूरो ने जमीन की निशानदेही के लिए 5200 रुपये की रिश्वत लेते हुए पटवारी को किया गिरफ्तार

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल-09 जनवरी, 2022 (आचार्य बाला दत्त पुजारी, वैदिक एस्ट्रोलोजर)

January 09, 2022 05:10 AM

मेष

व्यापार में आप कुछ त्वरित निर्णय ले सकते हैं। नये कार्यों में आपको नुकसान होगा। भोग में आप धन खर्च करेंगे। माता के स्वास्थ्य की चिन्ता रहेगी। आपके शत्रु इस समय सक्रिय हो सकते हैं। बातचीत के दौरान शब्दों का चयन सावधानी पूर्वक करें। सर्दी-जुकाम और मौसमी बीमारियाँ परेशान कर सकती हैं।

वृष

दाम्पत्य सम्बन्धों में सुख का अनुभव करेंगे। व्यापार में बड़े अनुबन्ध हो सकते हैं। प्रेमी जन के साथ डेट पर जायेंगे। बीमार लोगों के स्वास्थ्य में सुधार आयेगा। स्वादिष्ट भोजन का आनन्द उठायेंगे। आपके घर में मित्रों का आगमन हो सकता है।

मिथुन

सन्तान की सफलता से हर्षित होंगे। जल्दबाज़ी के किये गये कार्यों में गड़बड़ियाँ हो सकती हैं। आज आपका मन काफी प्रसन्न रहेगा। परिवार और कारोबार में आपको सन्तुलन बनाकर रखना होगा। महिलायें अपनी गृहस्थी के कार्यों में लगी रहेंगी।

कर्क

पिता के साथ आप काफी अच्छा संवाद करेंगे। व्यवसाय को लेकर यात्रा हो सकती है। रुके हुये कार्यों में तरक्की होने से आप प्रसन्न रहेंगे। मन में किसी गम्भीर विषय को जानने की लालसा रहेगी। लोग स्वार्थवश आपकी चापलूसी करने में लगे रहेंगे।

सिंह

आपकी छोटी सी लापरवाही के कारण आपको बड़ा नुकसान हो सकता है। इसीलिये आज महत्वपूर्ण पेपरवर्क्स को बेहद सावधानी पूर्वक करें। विद्यार्थी अपने करियर को लेकर थोड़े असमंजस की स्थिति में रहेंगे। अचानक बड़े खर्चे सामने आ सकते हैं।

कन्या

कार्यक्षेत्र में आपको भरपूर समर्थन मिलेगा। घर में रिश्तेदारों का आना-जाना लगा रहेगा। प्रेम विवाह को लेकर परिवार में सहमति बन सकती है। व्यापार में विस्तार करने के मौके मिलेंगे। दाम्पत्य जीवन काफी रोमांटिक रहेगा। पढ़ाई में शिक्षकों का विशेष मार्गदर्शन प्राप्त होगा।

तुला

जीवनसाथी की भावनाओं का ध्यान रखें। आपके व्यवहार से लोग प्रभावित रहेंगे। विदेश से जॉब के ऑफर मिलने के योग बन रहे हैं। नये काम की प्लानिंग कर सकते हैं। जरूरतमन्द लोगों की आप मदद करने से पीछे नहीं हटेंगे।

वृश्चिक

प्रेमी जन से अपने दिल की बात कह सकते हैं। आज किसी पर्यटन यात्रा के लिये जा सकते हैं। आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। कारोबार में अच्छी ब्रांडिंग करने में सफल रहेंगे। आपको पुराने अनुभवों का लाभ प्राप्त होगा।

धनु

आप दूसरों की मदद करने के लिये धन खर्च कर सकते हैं। लोग आपके ऊपर मिथ्या आरोप लगा सकते हैं। आप जिस काम के लिये पूरी तरह निश्चित न हों तब तक उससे दूरी बनाकर रखें। परिजन आपके विचारों से सन्तुष्ट नहीं रहेंगे। अपनी दिनचर्या को अनुशासित रखें।

मकर

अपने मन की बातें दूसरों से तुरन्त शेयर न करें। आज आप अपनी योग्यता के प्रदर्शन से आलोचकों को चौंका सकते हैं। आप कारोबारी डील को लेकर जल्दी में रहेंगे। जिसके कारण आप उतनी ही शीघ्रता से काम पूरा भी कर लेंगे। आज आप अपने गृहकार्यों को भी पर्याप्त महत्व देंगे।

कुंभ

आपकी वाणी से लोग आकर्षित रहेंगे। विरोधी भी आपके साथ अच्छा व्यवहार रखेंगे। आज आपको ओवरथिंकिंग से बचना चाहिये। निजी रिश्तों में शंका और नकारात्मक चर्चाओं को लाने से बचें। जोखिम भरे निवेश के कारण आपको नुकसान हो सकता है।

मीन

आपके द्वारा किये गये कार्यों और योगदान की लोग प्रशंसा करेंगे। आज आप जीवनसाथी के साथ खुशियों के पलों का आनन्द लेंगे। व्यवसाय में अपेक्षा से अधिक धन लाभ होगा। गैजेट्स और आभूषणों के आप शौकीन रहेंगे। आपके पहनावे और कार्यशैली से लोग आकर्षित रहेंगे।

Have something to say? Post your comment