Friday, April 26, 2024
BREAKING
अमेरिका ने यूक्रेन को सीक्रेट तरीके से दी लंबी दूरी की मिसाइल, जेलेंस्की ने रूस पर कर दिया बड़ा हमला, भड़केंगे पुतिन हरियाणा की आठ सीटों पर कांग्रेस की लिस्ट, कुमारी शैलजा और दीपेंद्र हुड्डा को टिकट Weather Alert : दिल्ली में आज आंधी-बारिश का अंदेशा, यलो अलर्ट जारी; 30-40 KM की रफ्तार से चलेंगी धूल भरी हवाएं Lok Sabha Phase 2 Election Live: आज लोकतंत्र के महापर्व का दूसरा चरण, 13 राज्यों की 88 सीटों पर पड़ेंगें वोट दैनिक राशिफल 27अप्रैल, 2024 पंजाब में चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद 321.51 करोड़ रुपए के नशीले पदार्थ, नकदी और अन्य कीमती वस्तुएँ ज़ब्त : सिबिन सी लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल : ब्याह-शादी की तरह मतदाताओं को भेजे जाएंगे निमंत्रण पत्र दैनिक राशिफल 26अप्रैल, 2024 दैनिक राशिफल 25अप्रैल, 2024 लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल-14 जनवरी, 2022 (आचार्य बाला दत्त पुजारी, वैदिक एस्ट्रोलोजर)

January 14, 2022 05:54 AM

मेष

आज का दिन आपके लिये बहुत शुभ नहीं है। घर से दूर रह रहे लोगों को परिजनों की चिन्ता रहेगी। पारिवारिक मामलों में बाहर के लोगों का हस्तक्षेप न होने दें। किसी बड़े काम को लेकर फण्ड की समस्या हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आपको बड़ा पद दिया जा सकता है।

वृष

कुछ नया सीखने और जानने की जिज्ञासा मन में रहेगी। स्वास्थ्य समस्या का समाधान होगा। कार्यक्षेत्र में आपके ऊपर से दबाव कम हो सकता है। जीवनसाथी से अपने मन की भावनाओं को शेयर कर सकते हैं। व्यवसाय में आपको बड़ा धन लाभ होगा।

मिथुन

अनावश्यक कार्यों में धन का अपव्यय हो सकता है। तनाव जैसी परिस्थितियाँ निर्मित हो सकती हैं। आज अपना मनोबल ऊँचा रखें। जॉब में उच्चाधिकारी आपसे नाराज हो सकते हैं। दूसरों की जवाबदारी लेने से बचें। राजनीतिक मामलों के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी।

कर्क

आपके सहयोगात्मक व्यवहार से लोग आपका काफी सम्मान करेंगे। प्रेमी जोड़े विवाह को लेकर परिजनों से चर्चा कर सकते हैं। आज आप उत्सव कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। आज आपको अपनी प्रतिभा दिखाने के भरपूर अवसर मिलेंगे। नया व्यवसाय शुरू करने के लिये दिन उत्तम है।

सिंह

मित्रों के साथ की अनबन आज दूर होगी। परिवार में शान्ति का माहौल रहेगा। परिवार को लेकर आप कुछ महत्वपूर्ण निर्णय भी आज ले सकते हैं। दिखावे के लिये धन खर्च करने से बचें। समाज में लोग आपकी काफी प्रशंसा करेंगे। कार्यक्षेत्र में कुछ बदलाव करना चाह रहे हैं तो आज का दिन उत्तम है।

कन्या

कला जगत से जुड़े लोगों के लिये दिन बहुत अच्छा है। राजनीति से जुड़े लोगों को उच्च पद मिल सकता है। विदेशी कम्पनियों से जॉब के ऑफर मिल सकते हैं। किसी ऑनलाइन सेमीनार आदि में सम्मिलित हो सकते हैं। रिश्तेदारों के साथ आपने सम्बन्ध मधुर रहेंगे।

तुला

जोखिम युक्त निवेश करने से बचें। आपको कुछ आध्यात्मिक अनुभव हो सकते हैं। बुरी संगत के कारण आपका सम्मान बुरी तरह से प्रभावित हो सकता है। घर में अप्रसन्नता का माहौल रहेगा। बोलचाल के दौरान अपनी वाणी पर संयम रखें। यदि किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो सामाजिक दूरी और मास्क आदि नियमों का कड़ाई से पालन करें।

वृश्चिक

आज आप स्वास्थ्य को लेकर काफी सतर्क रहने वाले हैं। आपको किसी शुभ सूचना को लेकर प्रतीक्षा रहेगी। आर्थिक मामलों को लेकर दिन भाग्यशाली रहेगा। जीवनसाथी को प्रसन्न रखने के लिये उन्हें उपहार दे सकते हैं। शत्रु पक्ष पर आप पूरी तरह हावी रहेंगे। दान-पुण्य करना आपके लिये हितकर होगा।

धनु

कारोबार की परेशानियों का निदान होगा। परिस्थितियाँ आपके नियन्त्रण में रहने वाली हैं। घर में प्रसन्नता का माहौल रहेगा। मित्र और शुभचिन्तक आपको करियर में और बेहतर करने के लिये प्रेरित कर सकते हैं। इंश्योरेंस या किसी पुरानी पॉलिसी से आपको धन लाभ हो सकता है।

मकर

प्रेम सम्बन्धों के प्रति आप समर्पित रहेंगे। नशे और बुरी आदतों से दूरी बना लें। वरना आपकी छवि खराब हो सकती है। घर के बुजुर्ग लोगों का ध्यान रखें। सर्वाइकल और हड्डियों में दर्द की शिकायत हो सकती है। छोटी-छोटी बातों को ज्यादा महत्व न दें।

कुंभ

अजनबी लोगों से आपको धोखा मिल सकता है। गैस और अपच की समस्या से परेशान हो सकते हैं। इसीलिये सन्तुलित भोजन और जीवनशैली को अपनाना लाभप्रद होगा। आपको अपने द्वारा ही लिये गये पूर्व के निर्णयों पर पछताना पड़ सकता है। आज कुछ समय एकान्त में अपनी मजबूती और कमजोरियों का मूल्यांकन अवश्य करें।

मीन

परिजन आपका मनोबल बढ़ाने में मदद करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपका वर्चस्व बढ़ेगा। जीवनसाथी के साथ किसी मूवी या वेबसीरीज का आनन्द ले सकते हैं। धर्म-कर्म में भी आप अपनी सक्रियता बढ़ा सकते हैं। व्यापार में कुछ प्रभावी सुधार करने के लिये दिन अच्छा है।

Have something to say? Post your comment