Friday, March 29, 2024
BREAKING
यूक्रेन युद्ध के कारण 'खाली' हुआ अमेरिका का तोपखाना, एर्दोगन देंगे हथियार, सबसे बड़ा सप्लायर बना तुर्की यूपी में BJP की स्टार प्रचारक लिस्ट से गायब बृजभूषण का नाम, टिकट कटने वाले किसी सांसद को जगह नहीं! Delhi Excise Policy Case: CM केजरीवाल को राहत नहीं, हाई कोर्ट ने कहा- बिना विस्तार से सुनवाई के आदेश नहीं दे सकते पंजाब में AAP को झटका, जालंधर से सांसद रिंकू कुमार भाजपा में शामिल; विधायक शीतल अंगुराल ने भी थामा कमल सभी जिला निर्वाचन अधिकारी पोलिंग स्टेशनो के निरीक्षण का कार्य कल तक करें पूरा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लाखों की ठगी करने वाले 6 अंतर्राज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर करते थे ठगी हरियाणा सेवा का अधिकार आयोग को मिला 'ऑटो अपील सॉफ्टवेयर' के "कापीराइट" का अधिकार पहली अप्रैल से गेहूँ की खरीद के सभी प्रबंध मुकम्मल: अनुराग वर्मा डीजीपी पंजाब ने रेलवे के लिए राज्य स्तरीय सुरक्षा समिति की समन्वय बैठक की अध्यक्षता की विजीलेंस ब्यूरो ने जमीन की निशानदेही के लिए 5200 रुपये की रिश्वत लेते हुए पटवारी को किया गिरफ्तार

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल-29 जनवरी, 2022 (आचार्य बाला दत्त पुजारी, वैदिक एस्ट्रोलोजर)

January 29, 2022 06:10 AM

मेष                                         

नये काम को लेकर मन में योजनायें बनेंगी। पिता के स्वास्थ्य की चिन्ता रहेगी। विवादित मामलों को लेकर बहसबाजी न करें। अपने काम के प्रति थोड़ी अरुचि हो सकती है। धार्मिक प्रवृत्ति के लोगों से आपको सम्मान मिलेगा। व्यापार में थोड़ा नुकसान हो सकता है।

वृष

परिवार में लोग आपसे नाखुश हो सकते हैं। लेकिन आपको बहसबाजी और झगड़े से बचना चाहिये। जीवनसाथी के ऊपर सन्देह न करें। मनोनुकूल काम न होने से मन अप्रसन्न रहेगा। सर्दी-खांसी को हल्के में न लें। फास्ट-फूड के सेवन से दूरी बनाकर रखें।

मिथुन

आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। व्यापार में तरक्की हो सकती है। स्वास्थ्य को लेकर समस्या का निवारण होगा। वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा। बिगड़ते हुये काम आज सुलझ सकते हैं। विद्यार्थियों के लिये भी आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है।

कर्क

जॉब में आपको अपनी कमियों के कारण अपमानित होना पड़ सकता है। पैतृक व्यवसाय में बच्चों की भी मदद ले सकते हैं। शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे। घर में अचानक कुछ अतिथियों का आगमन हो सकता है। इंजीनियरिंग विद्यार्थियों को जॉब के ऑफर मिल सकते हैं।

सिंह

बच्चों की जिद्द को लेकर थोड़े परेशान हो सकते हैं। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्र आज दिग्भ्रमित हो सकते हैं। अड़ियल रवैया अपनाने के कारण आपकी आलोचना हो सकती है। परिस्थितियों में हो रहे बदलावों को स्वीकारने में थोड़ी परेशानी होगी। उच्च शिक्षा में सफलता मिलेगी।

कन्या

व्यापार में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। कुछ लोग आपके काम में बाधा डालने का प्रयास कर सकते हैं। आज अपने निर्णयों को हमेशा सर्वोपरि रखें। रक्तचाप के रोगियों को तनाव लेने से बचना चाहिये। माता से सलाह लेना लाभकारी होगा।

तुला

अपने प्रतिद्वन्द्वियों पर पूरी तरह से भारी पड़ेंगे। धन लाभ के पर्याप्त अवसर आपको मिलेंगे। कारोबार में आपको बड़े अनुबन्ध भी मिल सकते हैं। नया काम शुरू करने के लिये दिन भाग्यशाली है। नये लोगों से सम्पर्क बनाने में सावधानी रखें।

वृश्चिक

पुराने अधूरे छूटे कार्यों को पूरा करने का दबाव रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको काफी महत्व दिया जायेगा। धर्म-कर्म को लेकर आप काफी सक्रिय रहेंगे। व्यस्तता के कारण आप सेहत की उपेक्षा कर सकते हैं। आत्मविश्वास में कुछ कमी महसूस होगी।

धनु

व्यक्तिगत जीवन और अपने प्रोफेशनल कार्यों में सन्तुलन बनाकर रखें। विदेश यात्रा से लाभ प्राप्त होगा। रुके हुये कार्यों में गति आयेगी। प्रेम सम्बन्धों में प्रगाढ़ता बढ़ेगी। जीवनसाथी को भी आप पर्याप्त समय देंगे। जटिल मुद्दों को सुलझाने में सफलता मिलेगी।

मकर

आज आपको क्रोध करने से बचना चाहिये। पिता के स्वास्थ्य की चिन्ता रहेगी। स्वास्थ्य समस्याओं पर धन भी खर्च करना पड़ेगा। नये कार्यों की आज शुरुआत न करें। दाम्पत्य सम्बन्धों में परेशानी महसूस होगी। कार्यक्षेत्र में अड़चनें आ सकती हैं।

कुंभ

नयी जॉब की शुरुआत कर सकते हैं। कानूनी मामलों में आपको सफलता मिलने की सम्भावना बन रही है। अपनी गलतियों में सुधार करेंगे। परिवार के साथ अच्छा समय बितायेंगे। व्यवसाय में आपको बड़ा धन लाभ होगा।

मीन

दबी हुयी इच्छायें व्यक्त हो सकती हैं। अपनी कार्यशैली में बदलाव ला सकते हैं। सम्पत्ति के क्रय-विक्रय से धन लाभ प्राप्त होगा। जॉब में मनपसन्द ट्रांसफर मिल सकता है। उच्च शिक्षा में आपका प्रदर्शन शानदार रहने वाला है। योग और गूढ़ विद्या में काफी रुचि लेंगे।

Have something to say? Post your comment