Friday, March 29, 2024
BREAKING
यूक्रेन युद्ध के कारण 'खाली' हुआ अमेरिका का तोपखाना, एर्दोगन देंगे हथियार, सबसे बड़ा सप्लायर बना तुर्की यूपी में BJP की स्टार प्रचारक लिस्ट से गायब बृजभूषण का नाम, टिकट कटने वाले किसी सांसद को जगह नहीं! Delhi Excise Policy Case: CM केजरीवाल को राहत नहीं, हाई कोर्ट ने कहा- बिना विस्तार से सुनवाई के आदेश नहीं दे सकते पंजाब में AAP को झटका, जालंधर से सांसद रिंकू कुमार भाजपा में शामिल; विधायक शीतल अंगुराल ने भी थामा कमल सभी जिला निर्वाचन अधिकारी पोलिंग स्टेशनो के निरीक्षण का कार्य कल तक करें पूरा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लाखों की ठगी करने वाले 6 अंतर्राज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर करते थे ठगी हरियाणा सेवा का अधिकार आयोग को मिला 'ऑटो अपील सॉफ्टवेयर' के "कापीराइट" का अधिकार पहली अप्रैल से गेहूँ की खरीद के सभी प्रबंध मुकम्मल: अनुराग वर्मा डीजीपी पंजाब ने रेलवे के लिए राज्य स्तरीय सुरक्षा समिति की समन्वय बैठक की अध्यक्षता की विजीलेंस ब्यूरो ने जमीन की निशानदेही के लिए 5200 रुपये की रिश्वत लेते हुए पटवारी को किया गिरफ्तार

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल-20मार्च, 2022 (आचार्य बाला दत्त पुजारी, वैदिक एस्ट्रोलोजर)

March 20, 2022 04:11 AM

मेष                                         

विद्यार्थी अपने करियर और उच्च शिक्षा को लेकर काफी आशान्वित रहेंगे। वैवाहिक जीवन का भरपूर आनन्द उठायेंगे। मांगलिक अवसरों की रूपरेखा बन सकती है। परिवार में सुख-शान्ति बनी रहेगी। किसी मित्र की मध्यस्थता से विवादों का निपटारा हो सकता है।

वृष

आज आप घर पर आराम करना चाहेंगे। परिजनों के साथ हँसी-मज़ाक और चर्चाओं का आनन्द ले सकते हैं। नये उद्यम की शुरुआत करने का विचार बनायेंगे। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। किन्तु अपने काम को दूसरों के भरोसे न छोड़ें। आपको व्यापार में अपेक्षा से कम लाभ होगा।

मिथुन

दिन के मध्य भाग में कोई बुरी सूचना मिल सकती है। मशीनरी से जुड़े व्यवसाय में परेशानी होगी। आज आपको बहुत सारा काम एक साथ करना पड़ सकता है। मित्रों की सहायता लेना उत्तम होगा। किन्तु समय को व्यर्थ में बर्बाद न करें। लोग आपकी उपलब्धियों को कम करके आंक सकते हैं।

कर्क

आज अपने आपको सही सिद्ध करने की कोशिश न करें। इससे आपकी प्रतिष्ठा को हानि पहुँच सकती है। घर में किसी कारण कलह हो सकता है। जीवनसाथी से गुस्से और तनाव के लहजे में बातचीत करना उचित नहीं है। महत्वपूर्ण कार्य दिन के शुरुआती भाग में कर लें।

सिंह

अपने सभी कार्यों को उत्साहपूर्वक करें। आपको पुराने सम्पर्कों से लाभ मिलेगा। वरिष्ठ लोगों से आपके सम्बन्ध मजबूत होंगे। आपकी दिनचर्या काफी व्यवस्थित रहने वाली है। पहले की गयी मेहनत का सार्थक परिणाम मिलेगा।

कन्या

उधार दिये हुये धन की चिन्ता रहेगी। महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर विचार-विमर्श कर सकते हैं। प्रेम सम्बन्धों को लेकर थोड़े सतर्क रहें। व्यवसाय में पहले के ऑर्डर को पूरा करने का दबाव रहेगा। व्यापार में नये प्रयोग करने से बचना चाहिये। अविवाहित लोगों को विवाह की चिन्ता रहेगी।

तुला

रुके हुये कार्यों को पूरा करने के लिये अपनी पूरी ताकत लगा देंगे। बिखरे हुये रिश्तों को सम्भालने में मदद मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपको इच्छित परिणाम प्राप्त होंगे। कानूनी अड़चनें आज दूर हो सकती हैं। जीवनस्तर को बेहतरीन बनाने की इच्छा मन में रहेगी।

वृश्चिक

आप दूसरों से ज्यादा उम्मीद न करें। वाहन चलाते समय फोन का प्रयोग करना हानिकारक हो सकता है। घर में परेशानियों का वातावरण रहेगा। लोग आपकी भावनाओं का मज़ाक उड़ा सकते हैं। मनोनुकूल परिणाम न मिलने से मन उदास रहेगा। दिन का शुरुआती भाग बहुत अच्छा रहने वाला है। दिखावे में धन खर्च न करें।

धनु

नये व्यक्तियों से परिचय मित्रता में बदल सकती है। पुरानी गलतियों से सीख कर आगे बढ़ना उचित होगा। नये व्यवसाय को शुरू करने में सफलता मिलेगी। सहकर्मियों का व्यवहार आपको आनन्दित करायेगा। प्रेमी जन के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे।

मकर

घर और ऑफिस में मरम्मत और रखरखाव जैसा कार्य कर सकते हैं। विरोधियों के ऊपर आप भारी पड़ेंगे। नये व्यवसाय में आप निवेश करेंगे। जॉब में स्थायित्व की स्थिति रहेगी। विरोधी लोगों से ज्यादा सम्पर्क न करें। विदेशों में रहने वाले परिजनों की चिन्ता हो सकती है।

कुंभ

जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है। नसों में खिंचाव और दर्द जैसी समस्या को अनदेखा न करें। अपरिचित लोगों पर ज्यादा भरोसा न करें। आपकी मानसिकता थोड़ी नकारात्मक हो सकती है। अचानक यात्राओं से आपको परेशानी होगी।

मीन

दूसरों के मामलों में ज्यादा हस्तक्षेप न करें। सर्वाइकल का दर्द उभर सकता है। कोई तनाव भरी सूचना मिल सकती है। कुछ आवश्यक कार्य आज प्रभावित होंगे। व्यवसाय में नया प्रयोग न करें। सरकारी कार्यों में बाधा आ सकती है।

Have something to say? Post your comment