Friday, April 26, 2024
BREAKING
अमेरिका ने यूक्रेन को सीक्रेट तरीके से दी लंबी दूरी की मिसाइल, जेलेंस्की ने रूस पर कर दिया बड़ा हमला, भड़केंगे पुतिन हरियाणा की आठ सीटों पर कांग्रेस की लिस्ट, कुमारी शैलजा और दीपेंद्र हुड्डा को टिकट Weather Alert : दिल्ली में आज आंधी-बारिश का अंदेशा, यलो अलर्ट जारी; 30-40 KM की रफ्तार से चलेंगी धूल भरी हवाएं Lok Sabha Phase 2 Election Live: आज लोकतंत्र के महापर्व का दूसरा चरण, 13 राज्यों की 88 सीटों पर पड़ेंगें वोट दैनिक राशिफल 27अप्रैल, 2024 पंजाब में चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद 321.51 करोड़ रुपए के नशीले पदार्थ, नकदी और अन्य कीमती वस्तुएँ ज़ब्त : सिबिन सी लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल : ब्याह-शादी की तरह मतदाताओं को भेजे जाएंगे निमंत्रण पत्र दैनिक राशिफल 26अप्रैल, 2024 दैनिक राशिफल 25अप्रैल, 2024 लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल-25 अप्रैल, 2022

April 25, 2022 11:55 AM

मेष

आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। परिवार के साथ मूवी देखने का प्लान बनायेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति बहुत ही अच्छी रहेगी। नयी तकनीक को सीखने का प्रयास करेंगे। लोग आपसे आकर्षित रहेंगे। सोचे हुये कार्य भी समय से पूरे हो जायेंगे। सम्पत्ति की डील से बड़ा आर्थिक लाभ होगा।

वृष

आयात-निर्यात के व्यवसाय में आपको बड़ा लाभ होगा। आज बच्चों के साथ समय बितायेंगे। आपके मृदु व्यवहार से लोग प्रसन्न रहेंगे। मित्र आपका काफी सहयोग करेंगे। सीनियर्स के साथ अच्छा समय व्यतीत कर सकते हैं। ऑफिस में कुछ जरूरी कार्य आपको जल्दबाज़ी में करने पड़ेंगे। दूसरों की आप काफी मदद करेंगे।

मिथुन

आपके सभी काम बनते हुये नजर आयेंगे। उलझनों के बाद आप मामलों को सुलझा लेंगे। डॉक्टर्स को कुछ नया सीखने को मिलेगा। दोपहर के बाद स्थितियाँ आपके अनुकूल होंगी। जीवनसाथी से मन की बातें शेयर करेंगे। काम की शुरुआत करने से पहले उसकी पूरी तैयारी कर लें।

कर्क

अपनी बौद्धिक क्षमता का सही उपयोग नहीं कर पा रहे हैं। जिसकी खीझ लोगों के सामने व्यक्त हो सकती है। मन में बेचैनी रहेगी। बाहर का तला हुआ भोजन करने से बचना चाहिये। आलस्य और सुस्ती के कारण आज काम पर पूरा ध्यान नहीं दे पायेंगे। आज धन को लेकर थोड़ा चिन्तित हो सकते हैं।

सिंह

नये व्यक्ति के आने से जीवन में खुशहाली आयेगी। आपके दिमाग में किसी बिजनेस आइडिया को लेकर विचार चलते रहेंगे। कृषि कार्य से जुड़े लोगों के लिये दिन लाभप्रद रहेगा। सरकार से आपको सम्मान मिल सकता है। किसी मित्र की मदद से आपकी आय में वृद्धि हो सकती है।

कन्या

कार्यालय में आपके अनुकूल वातावरण रहेगा। आज मस्तिष्क में बहुत सारी योजनायें चलती रहेंगी। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आर्थराइटिस के रोगियों को अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखना चाहिये। व्यापार विस्तार के लिये आपको कर्ज लेना पड़ सकता है।

तुला

आज का दिन आपके लिये काफी शुभ रहेगा। आप शुभ कार्यों में धन व्यय करेंगे। किसी तीर्थस्थल की यात्रा कर सकते हैं। बच्चों के व्यवहार को लेकर काफी प्रसन्न रहेंगे। व्यवसाय में महत्वपूर्ण कांट्रैक्ट हो सकता है। उत्साहवर्धक समाचार मिल सकते है।

वृश्चिक

विदेश में पढ़ाई कर रहे लोगों को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिये। आपकी शिष्टता और व्यवहार का लोग उपहास उड़ायेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर रहेगी। भाग्य भरोसे कोई काम न छोड़ें। गृहस्थ जीवन में खर्चे बढ़ सकते हैं। सीने में जलन जैसी समस्या हो तो तुरन्त चिकित्सक से सम्पर्क करें।

धनु

परिवार और आसपास के लोग आप पर गर्व करेंगे। शासन द्वारा निर्धारित नियमों का पालन करें। फोन के द्वारा आपको कोई शुभ सूचना मिल सकती है। आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। प्रतियोगी परीक्षा में उत्तम परिणाम प्राप्त होंगे। नये प्रोजेक्ट्स पर आप काम शुरू कर सकते हैं।

मकर

व्यापार में धन को लेकर परेशान होना पड़ेगा। मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें। रक्तचाप के रोगियों को गुस्सा नहीं करना चाहिये। मैनेजमेन्ट से जुड़े कार्यों में सफलता मिलेगी। मौसम बदलने के कारण स्वास्थ्य कुछ नरम हो सकता है। रचनात्मक कार्यों में आप रुचि लेंगे।

कुंभ

ऑफिस में आपका व्यवहार बहुत ही अच्छा रहेगा। पुराने रोगों से आपको मुक्ति मिल सकती है। शत्रु आपके सामने नतमस्तक रहेंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिये आज का दिन बहुत अच्छा है। अनावश्यक खर्चों को टालना आपके लिये काफी जरूरी है। अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित रखें।

मीन

दोपहर के बाद आपके कार्यों में विलम्ब होने की सम्भावना है। कष्ट और चिन्ता के वातावरण से मन व्यथित हो सकता है। किसी पर भी ज्यादा निर्भर न रहें। भावनात्मक निर्णय लेने से आपको बचना चाहिये। किसी विवाद में उलझ सकते हैं। बच्चों की संगति पर नजर बनाये रखें।

 

Have something to say? Post your comment