Friday, March 29, 2024
BREAKING
यूक्रेन युद्ध के कारण 'खाली' हुआ अमेरिका का तोपखाना, एर्दोगन देंगे हथियार, सबसे बड़ा सप्लायर बना तुर्की यूपी में BJP की स्टार प्रचारक लिस्ट से गायब बृजभूषण का नाम, टिकट कटने वाले किसी सांसद को जगह नहीं! Delhi Excise Policy Case: CM केजरीवाल को राहत नहीं, हाई कोर्ट ने कहा- बिना विस्तार से सुनवाई के आदेश नहीं दे सकते पंजाब में AAP को झटका, जालंधर से सांसद रिंकू कुमार भाजपा में शामिल; विधायक शीतल अंगुराल ने भी थामा कमल सभी जिला निर्वाचन अधिकारी पोलिंग स्टेशनो के निरीक्षण का कार्य कल तक करें पूरा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लाखों की ठगी करने वाले 6 अंतर्राज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर करते थे ठगी हरियाणा सेवा का अधिकार आयोग को मिला 'ऑटो अपील सॉफ्टवेयर' के "कापीराइट" का अधिकार पहली अप्रैल से गेहूँ की खरीद के सभी प्रबंध मुकम्मल: अनुराग वर्मा डीजीपी पंजाब ने रेलवे के लिए राज्य स्तरीय सुरक्षा समिति की समन्वय बैठक की अध्यक्षता की विजीलेंस ब्यूरो ने जमीन की निशानदेही के लिए 5200 रुपये की रिश्वत लेते हुए पटवारी को किया गिरफ्तार

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल-27अप्रैल, 2022

April 27, 2022 07:07 AM

मेष                                         

आवश्यक कार्य दोपहर से पहले कर लें। ज्यादा सोच-विचार न करें बल्कि परिवार के लोगों के साथ चर्चा करें। छात्रों के मन में कई सारे संशय वाले प्रश्न आयेंगे। मन थोड़ा अशान्त हो सकता है। आपके प्रदर्शन की लोग प्रशंसा करेंगे। किसी पुराने निवेश के कारण लाभ होगा।

वृष

वित्तीय मामलों के लिये दिन काफी शुभ है। किसी नये कार्य की शुरुआत आज कर सकते हैं। परिवार में आपसी तालमेल बढ़ेगा। लोग आपको आज काफी सहयोग देंगे। जीवनसाथी के प्रति प्रेम व समर्पण भाव बढ़ेगा। नजदीकी मित्रों से शुभ समाचार मिल सकते हैं।

मिथुन

सोशल मीडिया में आपसे नये लोग जुड़ सकते हैं। पिता से आशीर्वाद और स्नेह प्राप्त होगा। परेशानियों से निपटने के लिये नये सिरे से काम शुरू कर सकते हैं। आज आप काम को लेकर काफी उत्साहित रहेंगे। दोपहर के बाद कार्यक्षेत्र में आपका वर्चस्व मजबूत होगा। किसी भी बात में जरूरत से ज्यादा न उलझें।

कर्क

रिलेशनशिप को लेकर आपको कड़े निर्णय लेने पड़ सकते हैं। पेट दर्द की समस्या हो सकती है। अधिकारियों से विवाद हो सकता है। दोपहर के बाद कारोबार की स्थितियों में सुधार होगा। किसी परिजन के स्वास्थ्य की चिन्ता हो सकती है। धन का उचित प्रबन्धन करने में कठिनाई होगी।

सिंह

दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी। जॉब कर रहे लोगों को सैलरी को लेकर थोड़ी चिन्ता रहेगी। किसी के दबाव में आकर कोई काम न करें। परिवार और व्यवसाय में सन्तुलन बनाकर रखने में परेशानी होगी। सामाजिक कार्यों को लेकर आप काफी सक्रिय रहेंगे। पैरों में दर्द की शिकायत हो सकती है।

कन्या

घर और कार्यक्षेत्र दोनों ही जगह आपका वर्चस्व देखने को मिलेगा। कारोबार में साथी व्यापारियों का समर्थन व सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ अच्छा और खुशनुमा समय का आनन्द उठायेंगे। आपकी निर्णय क्षमता की आज परीक्षा हो सकती है। दिन नये अवसरों के साथ काफी सकारात्मक रहेगा।

तुला

पढ़ाई और करियर को लेकर आप काफी गम्भीर हो सकते हैं। अतिरिक्त समय निकाल कर अटके हुये कार्यों को निपटायेंगे। आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। प्रेमी जन के विचारों को सम्मान दें, उनकी अवहेलना न करें। मानसिक शान्ति बनाये रखने के लिये ध्यान व योग का सहारा लेना उत्तम होगा।

वृश्चिक

बीमार लोगों के स्वास्थ्य में सुधार होगा। भाई-बहनों से आपको काफी मदद मिलेगी। आपके द्वारा किसी का भी अपमान न हो इसका ध्यान रखें। बिगड़े हुए रिलेशन को सुधारने के मौके मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको यश प्राप्त होगा।

धनु

आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। आपके गुणवत्ता भरे कार्यों की प्रशंसा होगी। परिजनों से दुलार व स्नेह प्राप्त होगा। हृदय रोगियों को तले-भुने भोजन से बचना चाहिये। अपने कार्यक्षेत्र को लेकर उच्च शिक्षा लेने का विचार बना सकते हैं।

मकर

दोपहर के बाद आपका मन काफी अच्छा रहेगा। किसी के द्वारा बोली गयी बात पर तुरन्त विश्वास न करें। शुगर के रोगी खानपान पर ध्यान दें। बच्चों की पढ़ाई में सहायता करेंगे। कला जगत से जुड़े लोगों को सम्मान मिलेगा। आप अपने कौशल और योग्यता को निखारने का प्रयास करेंगे।

कुंभ

आज पूरा दिन लगभग आपका अच्छा ही रहने वाला है। अपनी गलतियों का ठीकरा किसी दूसरे के सिर पर न फोड़ें। आपमें निर्भीकता का भाव रहेगा। मेहनत का सार्थक परिणाम प्राप्त होगा। भीड़भाड़ वाली जगहों पर सामाजिक दूरी का पालन अवश्य करें। युवाओं को अपने करियर की चिन्ता रहेगी।

मीन

भाग्य का भरपूर साथ आपको मिलेगा। जिसके कारण कोई बड़ी बिजनेस डील आपके हाथ लग सकती है। जीवनसाथी की भावनाओं को महत्व दें। रिश्तों में मधुरता आयेगी। व्यावसायिक सम्बन्धों को आप काफी महत्व देंगे। घर का तनाव काफी हद तक दूर हो जायेगा।

Have something to say? Post your comment