Friday, March 29, 2024
BREAKING
यूक्रेन युद्ध के कारण 'खाली' हुआ अमेरिका का तोपखाना, एर्दोगन देंगे हथियार, सबसे बड़ा सप्लायर बना तुर्की यूपी में BJP की स्टार प्रचारक लिस्ट से गायब बृजभूषण का नाम, टिकट कटने वाले किसी सांसद को जगह नहीं! Delhi Excise Policy Case: CM केजरीवाल को राहत नहीं, हाई कोर्ट ने कहा- बिना विस्तार से सुनवाई के आदेश नहीं दे सकते पंजाब में AAP को झटका, जालंधर से सांसद रिंकू कुमार भाजपा में शामिल; विधायक शीतल अंगुराल ने भी थामा कमल सभी जिला निर्वाचन अधिकारी पोलिंग स्टेशनो के निरीक्षण का कार्य कल तक करें पूरा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लाखों की ठगी करने वाले 6 अंतर्राज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर करते थे ठगी हरियाणा सेवा का अधिकार आयोग को मिला 'ऑटो अपील सॉफ्टवेयर' के "कापीराइट" का अधिकार पहली अप्रैल से गेहूँ की खरीद के सभी प्रबंध मुकम्मल: अनुराग वर्मा डीजीपी पंजाब ने रेलवे के लिए राज्य स्तरीय सुरक्षा समिति की समन्वय बैठक की अध्यक्षता की विजीलेंस ब्यूरो ने जमीन की निशानदेही के लिए 5200 रुपये की रिश्वत लेते हुए पटवारी को किया गिरफ्तार

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल-29 अक्तूबर, 2022

October 28, 2022 07:42 PM

मेष

आप आध्यात्मिक चिन्तन को काफी महत्व देंगे। गुरु के प्रति निष्ठाभाव रखें। पर्यटन क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ मिल सकता है। आपको अपने बॉस की चिन्ता हो सकती है। लोग आपकी काफी प्रशंसा करेंगे। किसी भी निर्णय को जल्दबाज़ी में न लें।

वृषभ

कार्यक्षेत्र में आपको जटिल काम सौंपे जाने की सम्भावना है। आपको झूठ बिल्कुल नहीं बोलना चाहिये। निर्भीक बने रहें निश्चित ही उलझे काम बनेंगे। मानसिक अशान्ति और अवसाद जैसी स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। साझेदारी में कोई नया काम शुरू करने में जल्दबाज़ी न करें।

मिथुन

विवादित मामलों में विजय मिल सकती है। दोपहर तक का समय थोड़ा तनाव भरा रहेगा। लेकिन उसके बाद सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। एकाएक कोई रुका हुआ काम बन सकता है। आज आप कारोबार में वृद्धि के लिये रणनीति और प्रयास करते रहेंगे।

कर्क

प्रेम सम्बन्धों में शंका और वहम की जड़े न पड़ने दें। पारिवारिक सदस्यों का ध्यान रखें। लोग आपके साथ निकटता बनाये रखेंगे। बच्चों को आज माता-पिता से डांट खानी पड़ सकती है। आपका कोई काम लोगों को प्रभावित कर सकता है।

सिंह

जीवनसाथी के साथ बहसबाजी न करें वरना बात अनावश्यक खिंच सकती है। किसी अच्छे और लोककल्याण के कारण स्वयं पर गर्व की अनुभूति भी होगी। बच्चों के ऊपर आपको गर्व होगा। आपको तीव्र गति से काम करना चाहिये। अपने लक्ष्यों को निर्धारित कर लें व उसी दिशा में आगे बढ़ें।

कन्या

नकारात्मक विचार आपकी दिनचर्या बिगाड़ सकते हैं। प्रियजनों के साथ अधिक समय बिताने का प्रयास करें। भविष्य की किसी योजना को लेकर स्वजनों से चर्चा करेंगे। इन्टरनेट और फोन के अधिक उपयोग के कारण आपकी निद्रा खराब हो सकती है। परिस्थितियों को देखते हुये स्वयं को तैयार रखें।

 तुला

आर्थिक दृष्टिकोण से समय बहुत अच्छा है। भाई-बहनों के साथ सम्बन्ध मधुर रहेंगे। अपनी रुचि के कार्यों में समय बितायेंगे। गृहस्थ जीवन सुखमय रहेगा। आपका मूड काफी अच्छा रहेगा। नयी नौकरी मिल सकती है। प्रेमी जन आपके प्रति समर्पण भाव रखेगा।

वृश्चिक

परिवार के मामले में दूसरों की सलाह लेने से बचें। आवश्यक कार्यों को दोपहर से पहले पूर्ण कर लें। सामाजिक कार्यों में आपका मन नहीं लगेगा। आपके द्वारा लिये गये निर्णय गलत हो सकते हैं। पुराने ऋणों के कारण थोड़ी परेशानी होगी। लोगों के बीच अपनी छवि को लेकर थोड़े सतर्क रहेंगे।

धनु

नयी योजनाओं की आप प्लानिंग कर सकते हैं। उधार लिये हुये धन का सदुपयोग करेंगे। सहकर्मियों के मन में आपके प्रति ईर्ष्या का भाव रहेगा। विदेश यात्रा में आ रही बाधा दूर होगी। दामपत्य जीवन को और रोमांटिक बनायेंगे। आज का दिन आपके लिये कुछ चुनौतीपूर्ण होगा।

मकर

किसी भी योजना में धन निवेश करने से पहले उसके बारे में पूरी तरह से जानकारी ले लें। अनावश्यक यात्रा और बाहरी गतिविधियों में ज्यादा समय बर्बाद न करें। सन्तान के व्यवहार और स्वास्थ्य को लेकर थोड़े परेशान हो सकते हैं। मन में असन्तोष का भाव पनप सकता है। ऑफिस में आपको उपेक्षा झेलनी पड़ सकती है।

कुम्भ

आपको अचानक धन लाभ प्राप्त होने की सम्भावना है। बच्चों की प्रतिक्रिया और विचारों का सम्मान करें। मेहनत का सकारात्मक परिणाम प्राप्त होगा। कमीशन से जुड़े हुये कार्यों से बेहतरीन लाभ मिल सकता है। कारोबार को तकनीक से जोड़ने में सफलता मिलेगी।

मीन

कार्यक्षेत्र में आपका तनाव कम होगा। मीटिंग में आप अपने सहयोगियों के ऊपर छाये रहेंगे। फोन पर मित्रों के माध्यम से शुभ सूचना मिल सकती है। विद्यार्थी पढ़ाई के साथ अन्य विधाओं का ज्ञान अर्जित करने का प्रयास करेंगे। माता-पिता की आज्ञा का कड़ाई से पालन करें। जीवनसाथी को कुछ उपहार दे सकते हैं।

Have something to say? Post your comment