Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लोक सभा मतदान-2024 - पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी यूरोपीय यूनियन ने भारतीयों के वीजा नियम बदले:5 साल की वैलिडिटी वाला मल्टीपल एंट्री शेंगेन वीजा मिलेगा, इससे 29 देशों में जा सकेंगे वेंकैया नायडू समेत 3 को पद्म विभूषण:मिथुन चक्रवर्ती, उषा उथुप को पद्म भूषण, राष्ट्रपति ने पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया MDH और एवरेस्ट मसालों में ऐसा क्‍या जिसकी जांच करने जा रहा है फूड रेगुलेटर? मामले ने पकड़ा तूल जम्मू-कश्मीर के राजोरी में आतंकी हमला, दहशतगर्दों ने सरकारी अफसर को मारी गोली; मौत दैनिक राशिफल 24अप्रैल, 2024 ईरान और इजरायल बीच गहराये संघर्ष से भारत की मुश्किलें बढ़ने के आसार प्रधानमंत्री मोदी ने की मुसलमानों पर की टिप्पणी तो कांग्रेस ने दिया तीखा जवाब लोकसभा चुनाव-2024:कांग्रेस की 17वीं लिस्ट, आंध्र प्रदेश और झारखंड के 11 कैंडिडेट का ऐलान, गोड्डा से उम्मीदवार बदला

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल-18 जनवरी, 2023

January 17, 2023 05:17 AM

मेष

जल्दबाज़ी और गुस्से के कारण काम खराब हो सकते हैं। मन में नये-नये विचार उत्पन्न होंगे। अपनी सोच का दायरा विस्तृत रखें। परिवार में आपके सदगुणों की प्रशंसा होगी। बड़े-बुजुर्गों के लिये उपहार खरीद सकते हैं। वाहन चलाते समय सावधानी रखनी आवश्यक है।

वृषभ

जीवनसाथी को पर्याप्त समय देंगे। अधीनस्थ कर्मचारियों पर ज्यादा भरोसा न करें। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचें। आज आप कहीं घूमने जा सकते हैं। अनावश्यक खर्चों की चिन्ता मन में रहेगी। नकारात्मक बातों को ज्यादा तूल न दें।

मिथुन

आप राजनीतिक सम्पर्कों का लाभ उठायेंगे। घर का माहौल अनुशासित और मर्यादित रहने वाला है। ऑफिस में आपको ओवरटाइम करना पड़ सकता है। आपको शुभ समाचार मिल सकते हैं। परिजनों की अपेक्षाओं पर आप खरे उतरेंगे।

कर्क

स्वार्थी व्यवहार के कारण प्रेमी जन आपसे खिन्न हो सकते हैं। अपने खानपान को संयमित रखें। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। जिम्मेदारियों के बोझ तले दब सकते हैं। मांगलिक कार्य की योजना बनायेंगे। आपकी मनःस्थिति विचलित हो सकती है।

सिंह

पैतृक सम्पत्ति प्राप्त होने के योग बन रहे हैं। जोड़ों में दर्द की शिकायत हो सकती है। अनैतिक कार्यों से आपको दूरी बनाकर रखनी चाहिये। आपको लोन और कर्ज लेने से बचना चाहिये। प्रेमी जन के साथ सम्बन्ध मधुर रहने वाला हैं। व्यापार में काम को लेकर नये अवसर मिल सकते हैं।

कन्या

शत्रुओं के ऊपर आप भारी पड़ेंगे। महिलाओं का स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा। लोग आपके प्रति सहानुभूति रखेंगे। अपनी रुचि के अनुसार काम करने का प्रयास करें। आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। जॉब में आपके अधिकार बढ़ने के योग बन रहे हैं।

 तुला

अपनी दिनचर्या में बदलाव कर सकते हैं। सॉफ्टवेयर और IT से जुड़े लोगों की आय बढ़ सकती है। मनोरञ्जन की तरफ आप आकर्षित रहेंगे। विदेश यात्रा में आ रही रुकावट दूर होगी। मानसिक रूप से शान्ति का अनुभव करेंगे।

वृश्चिक

वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा। पुराने मामलों का निपटारा हो सकता है। किसी सामाजिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। आय के साधनों में वृद्धि होगी। आज मेहनत में कमी हो सकती है। घर के कार्यों में मन नहीं लगेगा।

धनु

अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिये दिन बहुत ही अच्छा है। अपरिचित लोगों से ज्यादा मेलजोल न रखें। बच्चों की पढ़ाई को लेकर कुछ चिन्ता रहेगी। दिन की शुरुआत थोड़ी कमजोर हो सकती है। काम की उलझनों में आप फँस सकते हैं। जीवनसाथी से बहस करने से बचें।

मकर

आपकी कार्यकुशलता में वृद्धि होगी। प्रेम सम्बन्धों में एक दूसरे की भावनाओं का ध्यान रखें। सरकारी कार्यों की रुकावट दूर होगी। शाम से पहले आवश्यक कार्यों को पूर्ण कर लेना हितकर होगा। बीमार लोगों के स्वास्थ्य में सुधार होगा।

कुम्भ

आज आप दिखावे के लिये धन खर्च कर सकते हैं। जरूरतमन्द लोगों की मदद अवश्य करें। अव्यवहारिक लक्ष्य प्राप्त करने की कोशिश करेंगे। समय की अनुकूलता का लाभ उठायें। बॉस आपका प्रोत्साहन बढ़ायेंगे। पिता के प्रति आदर का भाव बढ़ेगा।

मीन

नयी नौकरी शुरू करने के लिये समय उत्तम है। प्रतियोगी परीक्षाओं में प्रदर्शन उत्कृष्ठ रहने वाला है। लोगों के बीच आपका सम्मान बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति मजबूत होगी। उच्चाधिकारियों से निकटता बढ़ने की सम्भावना है।

 

Have something to say? Post your comment