Friday, May 03, 2024
BREAKING
दैनिक राशिफल 03 मई, 2024 कोलंबिया कैंपस में न्यूयॉर्क पुलिस के दाख़िल होने पर यूनिवर्सिटी ने कहा- हमारे पास कोई विकल्प नहीं था Heatwave: बढ़ती गर्मी के कारण झारखंड में आठवीं तक की कक्षाएं निलंबित, ओडिशा और आंध्र प्रदेश में पारा 40 के पार Congress Candidate List: राज बब्बर को गुरुग्राम तो आनंद शर्मा को कांगड़ा से टिकट, कांग्रेस ने जारी की एक और कैंडिडेट लिस्ट आम चुनावों के बीच महंगाई से राहत, सस्ता हो गया कमर्शियल सिलेंडर उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के रोहतक जोन की उपभोक्ता शिकायत निवारण मंच की कार्यवाही 2 मई को रोहतक में प्रातः 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक होगी शहीदी स्मारक का निर्माण कार्य 15 अगस्त तक हो जाएगा पूरा : रस्तोगी सी-विजिल बन रही चुनाव आयोग की तीसरी आँख फसल अवेशष को जलाने की घटनाओं को रोकने के लिए कृषि विभाग ने किया टीमों का गठन पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा एक अन्य पहलकदमी- लोकतंत्र के सबसे बड़े त्योहार में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए वोटरों को दिया जायेगा ‘चुनाव निमंत्रण’ - सिबिन सी

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 04 मार्च, 2024

March 03, 2024 08:38 AM

मेष

अत्यधिक क्रोध आपके स्वास्थ्य के लिये हानिकारक हो सकता है। अति उत्साह पर नियन्त्रण रखें। दाम्पत्य सम्बन्धों में गलतफहमी न होने दें। बिजली के उपकरणों को सावधानी से रखें। कानूनी मामलों में आपको सावधानी रखनी चाहिये।

वृषभ

परिवार के मामलों में परेशानी खड़ी हो सकती है। दिनचर्या अच्छी रखने का प्रयास करें। जीवनसाथी के प्रति प्रेम भाव बढ़ेगा। विवादित मामले सुलझा सकते हैं। रुके हुये कार्यों में गति आयेगी। शरीर में आलस्य न रखें।

मिथुन

कार्यक्षेत्र में आपको नयी ज़िम्मेदारी निभानी पड़ेगी। बेवजह के झगड़ों को बढ़ावा न दें। किसी विशिष्ट व्यक्ति से सम्पर्क बढ़ेगा। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। पुराने रोगों के दोबारा उभरने की आशंका है। भाई-बहनों से आपको अपना व्यवहार अच्छा रखना चाहिये।

कर्क

सन्तान के व्यवहार से मन असन्तुष्ट रहेगा। दोस्तों की तरफ से पूरा सहयोग नहीं मिलेगा। प्रेम रिश्ते में तनाव हो सकता है। छात्रों को कम मेहनत करने से भी सफलता मिलेगी। धर्म-कर्म में आस्था बढ़ेगी। घर में अतिथियों का आगमन हो सकता है।

सिंह

परिस्थितियाँ आपके विरुद्ध हो सकती हैं। कुछ लोगों के साथ आपका मनमुटाव हो सकता है। अपने स्वभाव में अहङ्कार न आने दें। दिनचर्या से थोड़ा फुर्सत लें और खुद को समय दें। जल्दबाजी में महत्वपूर्ण निर्णय न लें।

कन्या

नयी जॉब ढूँढ रहे हैं तो सफलता मिलेगी। बेरोजगारी दूर होने के योग बन रहे हैं। शुभ कार्यों में धन खर्च होगा। आपके ऊपर अतिरिक्त जिम्मेदारियाँ आ सकती हैं। आपका समय अच्छा बीतेगा। परिवार की जिम्मेदारियाँ बखूबी निभायेंगे।

 तुला

नयी जॉब ढूँढ रहे हैं तो सफलता मिलेगी। बेरोजगारी दूर होने के योग बन रहे हैं। शुभ कार्यों में धन खर्च होगा। आपके ऊपर अतिरिक्त जिम्मेदारियाँ आ सकती हैं। आपका समय अच्छा बीतेगा। परिवार की जिम्मेदारियाँ बखूबी निभायेंगे।

वृश्चिक

आपका दिन काफी अच्छी तरह बीतेगा। समस्त कार्यों में सफलता मिलेगी। भूमि-सम्पत्ति के कार्यों में लाभ मिलेगा। घर का माहौल बहुत ही अच्छा रहेगा। आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। सोचे हुये कार्य पूर्ण होंगे।

धनु

कार्यक्षेत्र में लोग आपकी अवज्ञा कर सकते हैं। समय अनावश्यक कार्यों में बर्बाद हो सकता है। दूसरों के बहकावे में आकर कोई कार्य न करें। लेन-देन करते समय पेपरवर्क में सावधानी रखें। स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

मकर

प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों को पदोन्नति मिल सकती है। दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में दिन बीतेगा। भविष्य को बेहतर बनाने के लिये प्रभावी योजना बना सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा। घर में मेहमान आ सकते हैं।

कुम्भ

सरकारी कार्यों में रुकावट आ सकती है। कई दिनों से चली आ रही समस्या का समाधान मिलेगा। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आध्यात्मिक विषयों के प्रति आपका रुझान बढ़ेगा। तकनीक सम्बन्धी प्रोजेक्ट्स को लेकर नयी रणनीति बना सकते हैं।

मीन

रचनात्मक कार्यों के लिये समय उत्तम नहीं है। आज आपको परिवार को भी भरपूर समय देना होगा। लेकिन लोग आपकी भावनाओं का ज्यादा सम्मान नहीं करेंगे। लोग आपकी बातों का गलत अर्थ न निकालें इसका ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयाँ आ सकती है। जॉब बदलने का विचार बनेगा।

Have something to say? Post your comment