Friday, May 03, 2024
BREAKING
दैनिक राशिफल 03 मई, 2024 कोलंबिया कैंपस में न्यूयॉर्क पुलिस के दाख़िल होने पर यूनिवर्सिटी ने कहा- हमारे पास कोई विकल्प नहीं था Heatwave: बढ़ती गर्मी के कारण झारखंड में आठवीं तक की कक्षाएं निलंबित, ओडिशा और आंध्र प्रदेश में पारा 40 के पार Congress Candidate List: राज बब्बर को गुरुग्राम तो आनंद शर्मा को कांगड़ा से टिकट, कांग्रेस ने जारी की एक और कैंडिडेट लिस्ट आम चुनावों के बीच महंगाई से राहत, सस्ता हो गया कमर्शियल सिलेंडर उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के रोहतक जोन की उपभोक्ता शिकायत निवारण मंच की कार्यवाही 2 मई को रोहतक में प्रातः 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक होगी शहीदी स्मारक का निर्माण कार्य 15 अगस्त तक हो जाएगा पूरा : रस्तोगी सी-विजिल बन रही चुनाव आयोग की तीसरी आँख फसल अवेशष को जलाने की घटनाओं को रोकने के लिए कृषि विभाग ने किया टीमों का गठन पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा एक अन्य पहलकदमी- लोकतंत्र के सबसे बड़े त्योहार में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए वोटरों को दिया जायेगा ‘चुनाव निमंत्रण’ - सिबिन सी

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 11 मार्च, 2024

March 10, 2024 06:19 AM

मेष

आज अनैतिक कार्यों से दूर रहें वरना मुश्किल में फँस सकते हैं। सेहत खराब हो सकती है। उच्चाधिकारियों की नाराजगी झेलनी पड़ेगी। व्यर्थ विवादों को टालना उत्तम रहेगा। सन्तान को लेकर कुछ समस्या रहेगी। मौसम में बदलाव के कारण आपको जुकाम की शिकायत हो सकती है।

वृषभ

किसी नये कार्य की शुरुआत करने का विचार बनेगा। मित्रों द्वारा किसी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। कार्यक्षेत्र में पदोन्नति प्राप्त हो सकती है। मैनेजमेन्ट से जुड़े लोगों को जबरदस्त अवसर मिलेंगे। बड़े भाई बहनों के साथ अच्छा समय बितायेंगे।

मिथुन

आपका मनोबल मजबूत रहेगा। सामाजिक कार्यों में भाग लेंगे। परिवार के साथ अच्छा समय बितायेंगे। महँगे वस्त्र और आभूषण की खरीदी कर सकते हैं। व्यावसायिक यात्राओं में सफलता मिलेगी। प्रतिष्ठित लोगों के बीच आपका यश बढ़ेगा।

कर्क

धार्मिक गतिविधियों में भाग ले सकते हैं। किसी आकस्मिक घटना का सामना करना पड़ेगा। कटु वचन बोलने से बचें। आपके द्वारा किये गये सामाजिक कार्यों से ख्याति मिलने के योग बन रहे हैं। गुरु तुल्य व्यक्ति का अनादर न करें।

सिंह

कार्यक्षेत्र का माहौल कटु हो सकता है। कारोबार में उतार-चढ़ाव होगा। दाम्पत्य जीवन में तनाव की आशंका है। नजदीकी लोगों से धोखा मिल सकता है। अपनी गुप्त रहस्यों की बातों को किसी के सामने प्रकट न करें।

कन्या

आज सोचे हुये कार्य तय समय पर पूरे होंगे। आपकी दैनिक आय में वृद्धि होगी। धन बर्बाद हो सकता है। जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। जीवनसाथी से आपको उपहार भी मिल सकता है। विरोधियों से परेशान होना पड़ेगा।

 तुला

कार्यक्षेत्र में आपको कुछ नवाचार करने की प्रेरणा मिलेगी। किसी बड़ी समस्या से मुक्ति मिल सकती है। घर के बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद प्राप्त होगा। आर्थिक उन्नति प्राप्त होने के योग बन रहे हैं। आप गूढ़ रहस्यों की बातों को समझ लेंगे।

वृश्चिक

प्रेम सम्बन्धों को लेकर के कुछ तनाव रहेगा। धार्मिक कार्यों में आपका मन लगेगा। घर परिवार में शान्ति का वातावरण रहेगा। नये बिजनेस आइडियाज को लेकर उत्साहित रहेंगे। कला और साहित्य के प्रति रूचि जागृत होगी। उच्च शिक्षा में व्यवधान उत्पन्न होगा।

धनु

जमीन से जुड़े हुये लाभकारी सौदे हो सकते हैं। विवादों से दूर रहने का प्रयास करें। कार्यक्षेत्र में कुछ समस्यायें आ सकती है। आपमें एकाग्रता की कमी हो सकती है। घर में कुछ कलह होने की आशंका है। छोटे भाई-बहन को लेकर कुछ परेशान हो सकते हैं।

मकर

कारोबार में उच्च आर्थिक लाभ की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी के साथ किसी विषय पर चर्चा कर सकते हैं। स्वादिष्ट भोजन का आनन्द उठायेंगे। व्यापारिक समझौते हो सकते हैं। परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। दूसरों की बातों में एकतरफा विश्वास करने से बचें।

कुम्भ

अनावश्यक खर्च उत्पन्न हो सकते हैं। व्यवसाय में सफलता मिलने के योग हैं। अपनी कार्यशैली और समर्पण भाव से किये गये कार्यों से लोगों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे। यात्रा के दौरान कठिनाई उत्पन्न हो सकती है। आपकी दिनचर्या थोड़ी अनियमित रहेगी।

मीन

प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता के योग बन रहे हैं। समाज में आपके व्यक्तित्व का गुणगान होगा। सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपके परिश्रम को सम्मान प्राप्त होगा। ऑफिस में जिम्मेदारी भरे कार्य सौंपे जा सकते हैं। आपका व्यक्तित्व खुलकर सामने आयेगा।

Have something to say? Post your comment