Friday, May 03, 2024
BREAKING
दैनिक राशिफल 03 मई, 2024 कोलंबिया कैंपस में न्यूयॉर्क पुलिस के दाख़िल होने पर यूनिवर्सिटी ने कहा- हमारे पास कोई विकल्प नहीं था Heatwave: बढ़ती गर्मी के कारण झारखंड में आठवीं तक की कक्षाएं निलंबित, ओडिशा और आंध्र प्रदेश में पारा 40 के पार Congress Candidate List: राज बब्बर को गुरुग्राम तो आनंद शर्मा को कांगड़ा से टिकट, कांग्रेस ने जारी की एक और कैंडिडेट लिस्ट आम चुनावों के बीच महंगाई से राहत, सस्ता हो गया कमर्शियल सिलेंडर उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के रोहतक जोन की उपभोक्ता शिकायत निवारण मंच की कार्यवाही 2 मई को रोहतक में प्रातः 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक होगी शहीदी स्मारक का निर्माण कार्य 15 अगस्त तक हो जाएगा पूरा : रस्तोगी सी-विजिल बन रही चुनाव आयोग की तीसरी आँख फसल अवेशष को जलाने की घटनाओं को रोकने के लिए कृषि विभाग ने किया टीमों का गठन पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा एक अन्य पहलकदमी- लोकतंत्र के सबसे बड़े त्योहार में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए वोटरों को दिया जायेगा ‘चुनाव निमंत्रण’ - सिबिन सी

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 15 मार्च, 2024

March 14, 2024 06:58 AM

मेष

कार्यक्षेत्र में आपके अधिकारों में कटौती की जा सकती है। अधिकाधिक समय मनोरञ्जन और खानपान में व्यतीत करेंगे। शारीरिक कष्ट हो सकता है। छोटे बच्चों की परवरिश को लेकर थोड़े चिन्तायुक्त हो सकते हैं। अपने सिद्धान्तों और विचारों से समझौता न करें।

वृषभ

परिवार को खुश रखने के लिये महँगी वस्तुओं को खरीद सकते हैं। इस समय आपको शान्तिपूर्ण तरीके से बिताने की सलाह दी जाती है। वाहन के रखरखाव में आपको काफी ध्यान देना होगा। घर में सब कुछ अच्छा ही रहेगा। मीडिया और ऑनलाइन विज्ञापनों से लाभ उठा सकते हैं। रिसर्च से जुड़े कार्यों में सफलता मिलेगी।

मिथुन

आज अनावश्यक कारणों से भागदौड़ करनी पड़ सकती है। किसी महत्वपूर्ण मीटिंग के रद्द होने की सम्भावना है। जीवनसाथी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। अपनी क्षमताओं का तटस्थता से अवलोकन करें और अतिरिक्त बोझ लेने से बचें। लोग आपकी मजबूरी और परेशानियों को दरकिनार कर सकते हैं।

कर्क

नयी जॉब ढूँढ रहे हैं, तो आज सफलता मिल सकती है। पहले की गयी मेहनत का सकारात्मक परिणाम आपको मिलेगा। आर्थिक स्थिति बेहतरीन रहेगी। जीवनसाथी के प्रति प्रेम और सम्मान भाव में वृद्धि होगी। समाज में आपका व्यवहार सबके प्रति काफी अच्छा रहेगा।

सिंह

आप लोगों के सामने अपने व्यक्तित्व को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाने का प्रयास कर सकते हैं। किन्तु यह ध्यान अवश्य रखें की लोग आपके गुणों को योग्यता से अधिक महत्व देंगे। परामर्श सेवा से जुड़े लोगों के लिये दिन शानदार है। परिवार और समाज के लोग आपकी प्रशन्सा करेंगे। कारोबार में कुछ नवाचार प्रयोग करेंगे।

कन्या

दैनिक पूजा-जप के लिये समय अवश्य निकालें। आपके निर्णयों पर नजदीकी लोग ही प्रश्न-चिन्ह लगा सकते हैं। अपनी गलतियों से सीखने का प्रयास करें। लेकिन उसे लेकर मन में ग्लानि का भाव भी आपके लिये हितकर नहीं है। आवश्यक कार्यों को दोपहर से पूर्व पूर्ण कर लें। देर रात तक सिनेमा और वेबसीरीज का आनन्द ले सकते हैं।

 तुला

अपनी नैतिक जिम्मेदारियों का पालन करें। अज्ञात भय से ग्रस्त हो सकते हैं। अनजान लोगों पर सहज विश्वास न करें। अपने विचारों को दूसरों के ऊपर न थोपें। किसी मित्र को लेकर थोड़े परेशान रहेंगे।

वृश्चिक

राजनीति से जुड़े लोगों की ख्याति बढ़ेगी। ऑफिस के षड्यन्त्रों को दूर करने में सफल रहेंगे। फाइनेन्स से जुड़ी समस्याओं का निवारण होगा। आज आप नये विचारों के प्रभाव से धनी रहेंगे और इसका लाभ आपको हर जगह प्राप्त होगा। व्यवसाय में आ रहे प्रतिरोधों को चतुराई से दूर कर लेंगे।

धनु

बॉस आपको कोई बड़ा काम सौंप सकते हैं। अटके हुये कार्यों को शुरू करने का दबाव रहेगा। जीवनसाथी के साथ कहीं दूर की यात्रा की योजना बना सकते हैं। उधार दिया हुआ धन आज वापस मिलने के योग बन रहे हैं। अधीनस्थ कर्मचारियों की गतिविधियों पर ध्यान दें। लोग आपसे सलाह और उपदेश की अपेक्षा रखेंगे।

मकर

दिन की शुरुआत बेहतरीन रहेगी। विद्यार्थी उच्च शिक्षा और अध्ययन को लेकर उत्सुक रहेंगे। व्यावसायिक साझेदारों के साथ कोई डील करने से पहले उसे अच्छी तरह से समझ लें। जल्दी सफलता प्राप्त करने के लिये शॉर्टकट्स अपनाने से बचें। पैतृक सम्पत्ति को लेकर कुछ विवाद जन्म ले सकते हैं।

कुम्भ

आज महत्वपूर्ण निर्णयों को लेने से बचें। वैवाहिक जीवन में कुछ अनबन हो सकती है। निराशाजनक विचारों से दूर रहें। ज्यादा भावुक होना भी नकारात्मक हो सकता है। ऑफिस के तनाव का असर घर पर न पड़ने दें। नेटवर्किंग के व्यवसाय से जुड़े लोगों को लाभ मिल सकता है।

मीन

आपके सामाजिक सम्बन्ध विकसित होंगे। अपनी कार्यक्षमता को लोगों के सामने सिद्ध कर पायेंगे। आपका फोकस पूरी तरह से अपने काम पर होगा। आय में वृद्धि होने से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। वकालत के पेशे से जुड़े लोगों को बड़े केस मिल सकते हैं।

Have something to say? Post your comment