Friday, April 26, 2024
BREAKING
पंजाब में चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद 321.51 करोड़ रुपए के नशीले पदार्थ, नकदी और अन्य कीमती वस्तुएँ ज़ब्त : सिबिन सी लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल : ब्याह-शादी की तरह मतदाताओं को भेजे जाएंगे निमंत्रण पत्र दैनिक राशिफल 26अप्रैल, 2024 दैनिक राशिफल 25अप्रैल, 2024 लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल लोक सभा मतदान-2024 - पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी यूरोपीय यूनियन ने भारतीयों के वीजा नियम बदले:5 साल की वैलिडिटी वाला मल्टीपल एंट्री शेंगेन वीजा मिलेगा, इससे 29 देशों में जा सकेंगे वेंकैया नायडू समेत 3 को पद्म विभूषण:मिथुन चक्रवर्ती, उषा उथुप को पद्म भूषण, राष्ट्रपति ने पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया MDH और एवरेस्ट मसालों में ऐसा क्‍या जिसकी जांच करने जा रहा है फूड रेगुलेटर? मामले ने पकड़ा तूल जम्मू-कश्मीर के राजोरी में आतंकी हमला, दहशतगर्दों ने सरकारी अफसर को मारी गोली; मौत

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल-24 अगस्त, 2021 (आचार्य बाला दत्त पुजारी, वैदिक एस्ट्रोलोजर-9779111073)

August 24, 2021 06:17 AM

मेष

महत्वपूर्ण कार्यों को दोपहर से पहले पूर्ण कर लें। महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुँच सकती है। छोटे उद्योगों को लेकर थोड़े गम्भीर रहेंगे। आपको कार्यक्षेत्र में थोड़ी सावधानी रखनी चाहिये। दिमाग में ऊटपटाँग विचारों का प्रभाव थोड़ा ज्यादा ही बढ़ सकता है।

वृष

छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर थोड़े आशंकित रहेंगे। जीवनसाथी के प्रति प्रेम और केयर का भाव बढ़ेगा। मैनेजमेन्ट सम्बन्धित कार्यक्षेत्र में बड़ा लाभ हो सकता है। पिता का मार्गदर्शन आपके लिये आज काफी महत्वपूर्ण होगा। घर में नजदीकी रिश्तेदार आ सकते हैं।

मिथुन

सभी काम समय पर पूर्ण हो जायेंगे। आय के अतिरिक्त स्रोत बन सकते हैं। प्रेम सम्बन्धों को लेकर भावुक रहेंगे। घर में सकारात्मकता का वातावरण रहेगा। स्वास्थ्य की समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। मित्र आपको भोजन के आमन्त्रित कर सकते हैं।

कर्क

पड़ोसियों के साथ अनबन हो सकती है। धार्मिक कार्य में मन लगायेंगे। राजनीति से जुड़े लोगों का मान-सम्मान बढ़ेगा। भूमि और सम्पत्ति के क्रय-विक्रय से लाभ होगा। महिलाओं को हार्मोनल असन्तुलन जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। गुप्त शत्रुओं से खतरा होने की आशंका है।

सिंह

सरकार के द्वारा आपको सम्मान मिल सकता है। आज आपको उधार धन देने से बचना चाहिये। आपकी एकाग्रता आज भंग हो सकती है। आलस्य और लापरवाही के कारण व्यापार में अच्छे अवसर चूक सकते हैं। छोटे बच्चों को आज गुस्सा अधिक आयेगा।

कन्या

रुके हुए काम गति पकड़ लेंगे। सफलता मिलने से मानसिक शान्ति का अनुभव करेंगे। घर के बड़े-बुजुर्गों के सम्मान का ध्यान रखें। पति-पत्नी के बीच किसी मामले को लेकर कहा-सुनी हो सकती है। हालांकि व्यवहार कुशलता से आप परिस्थितियों को सँभाल लेंगे।

तुला

कारोबार में आपको कुछ नये अनुबन्ध मिल सकते हैं। अपनी उपलब्धियों पर गर्व की अनुभूति करेंगे। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को अच्छी सफलता मिल सकती है। पारिवारिक जीवन में मधुरता रहेगी। अपने खर्चों में कमी लाने का प्रयास करें।

वृश्चिक

भविष्य को लेकर आप कुछ चिन्तित रहेंगे। समाज से जुड़े मुद्दों को लेकर मुखर हो सकते हैं। कब्ज और पेटदर्द जैसी समस्या हो सकती है। अपने कर्तव्यों से कभी भी विमुख न हों। भीड़भाड़ के बीच आपको सावधानी रखनी चाहिये।

धनु

व्यापारियों को मार्केट में अपनी छवि की चिन्ता रहेगी। सन्तान आपसे काफी अपेक्षा रखेंगे। घर की बात को बाहर न निकलने दें। अनजान लोगों पर ज्यादा विश्वास न करें। बच्चों को माता-पिता से सीख लेनी चाहिये। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी।

मकर

मार्केटिंग सम्बन्धी कार्यों में बहुत अच्छा लाभ होगा। नौकरीपेशा लोगों पर काम का दबाव बढ़ेगा। आपको ओवरटाइम करना पड़ सकता है। नये अनुबन्धों के होने के योग बन रहे हैं। उच्च शिक्षा के लिये प्रयासरत लोगों को सफलता मिल सकती है।

कुंभ

राजनैतिक सम्बन्धों का लाभ उठा पायेंगे। बेरोजगार लोगों को नयी नौकरी मिल सकती है। आपके मनोबल और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। घरेलू समस्याओं का समाधान प्राप्त होगा। सहकर्मियों के प्रति अपना व्यवहार सौम्य रखें। सरकारी नौकरी कर रहे लोगों के ऊपर काम का दबाव बढ़ेगा।

मीन

आपकी आय में कुछ कमी रहेगी। अपने जीवन से सन्तुष्ट रहेंगे। छोटी-छोटी बातें भी कारण बन सकती है। नया व्यवसाय शुरू करने के मार्ग में आ रही बाधा दूर होगी। जीवनसाथी आज रोमांटिक मूड में रहेगा। शाम के समय कहीं डिनर पर जा सकते हैं।

Have something to say? Post your comment