Thursday, May 02, 2024
BREAKING
कोलंबिया कैंपस में न्यूयॉर्क पुलिस के दाख़िल होने पर यूनिवर्सिटी ने कहा- हमारे पास कोई विकल्प नहीं था Heatwave: बढ़ती गर्मी के कारण झारखंड में आठवीं तक की कक्षाएं निलंबित, ओडिशा और आंध्र प्रदेश में पारा 40 के पार Congress Candidate List: राज बब्बर को गुरुग्राम तो आनंद शर्मा को कांगड़ा से टिकट, कांग्रेस ने जारी की एक और कैंडिडेट लिस्ट आम चुनावों के बीच महंगाई से राहत, सस्ता हो गया कमर्शियल सिलेंडर उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के रोहतक जोन की उपभोक्ता शिकायत निवारण मंच की कार्यवाही 2 मई को रोहतक में प्रातः 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक होगी शहीदी स्मारक का निर्माण कार्य 15 अगस्त तक हो जाएगा पूरा : रस्तोगी सी-विजिल बन रही चुनाव आयोग की तीसरी आँख फसल अवेशष को जलाने की घटनाओं को रोकने के लिए कृषि विभाग ने किया टीमों का गठन पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा एक अन्य पहलकदमी- लोकतंत्र के सबसे बड़े त्योहार में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए वोटरों को दिया जायेगा ‘चुनाव निमंत्रण’ - सिबिन सी दैनिक राशिफल 02 मई, 2024

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल-21 नवंबर, 2022

November 20, 2022 08:13 PM

मेष

किसी मित्र के विवाह कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। अति महत्वपूर्ण कार्यों को आज प्राथमिकता क्रम में सबसे ऊपर लाकर पूरा कर लें। आपकी योजनायें सफल होंगी। घर-गृहस्थी में सन्तोष का माहौल रहेगा।

वृषभ

आपका मन वर्जित कार्यों की तरफ प्रवृत्त हो सकता है। ज्यादा धन कमाने के चक्कर में गलतियाँ कर सकते हैं। वाहन सावधानी पूर्वक चलायें। अपनी इच्छा के अनुसार काम करने पर ही सफलता मिलेगी। सामान्य तौर पर दिन ठीकठाक ही रहेगा। कार्य समय पर पूरा न होने के कारण आप थोड़े नाराज हो सकते हैं।

मिथुन

नौकरीपेशा लोगों की आय बढ़ने के योग बन रहे हैं। दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनायेंगे। बच्चों को पुरस्कार मिल सकता है। आपकी आर्थिक स्थिति शानदार रहने वाली है। प्रभावशाली लोगों का सम्पर्क लाभकारी होगा। यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो उसे प्रपोज कर सकते हैं।

कर्क

नया काम शुरू करने में जल्दबाज़ी करना उचित नहीं है। व्यर्थ के झगड़े मोल न लें। किसी परिजन की सेहत खराब हो सकती है। दाम्पत्य जीवन में कुछ असन्तोष हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपको नयी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। नजदीकी लोगों से विश्वासघात हो सकता है।

सिंह

नये लक्ष्य निर्धारित करने और उसकी योजना बनाने के लिये दिन बहुत शानदार है। इंटरव्यू आदि में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। प्रेमी जन से अपने प्रेम की अभिव्यक्ति कर सकते हैं। बिगड़े हुये सम्बन्धों को सुधारने का अवसर मिलेगा। आज जो भी काम सोचेंगे उसे आप पूरा करके ही दम लेंगे। किसी भी काम को छोटा न समझें।

कन्या

सम्पत्ति विवादों को लेकर समस्या होने की सम्भावना है। आपके रूखे व्यवहार से लोग नाराज होंगे। फैशन और ग्लैमर संसार से जुड़े लोगों को समस्या होगी। यूरिन इन्फेक्शन जैसी समस्या हो सकती है। महिलाओं को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। अनावश्यक कार्यों में आपका धन खर्च हो सकता है।

 तुला

आज आप सकारात्मक ऊर्जा की अनुभूति करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको काफी मेहनत करनी पड़ेगी। प्रेम सम्बन्धों को लेकर गलतफहमी हो सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति बहुत ही अच्छी रहने वाली है। परिवार में प्रसन्नता का वातावरण रहने वाला है।

वृश्चिक

धैर्य के साथ अपना दिन बितायें। पति-पत्नी रोमांस का आनन्द लेंगे। धन को लेकर परेशानी हो सकती है। नकारात्मक खबर आपको मिल सकती है। अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिये प्रयत्नशील रहें। परिजनों की चिन्ता हो सकती है।

धनु

आपके आत्मबल में वृद्धि होगी। व्यापार में बड़ा अनुबन्ध होने की सम्भावना है। मार्केटिंग से जुड़े कार्यों में बड़ा धन लाभ मिल सकता है। घर में मेहमानों का आगमन होता रहेगा। नौकरीपेशा लोगों की आय में वृद्धि हो सकती है। जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं।

मकर

परिवार में आनन्द का वातावरण होगा। विदेशों में व्यापार कर रहे लोगों की आय बढ़ सकती है। नयी सम्पत्ति आप खरीद सकते हैं। जीवनसाथी के साथ आपके सम्बन्ध मधुर रहेंगे। बहुमूल्य वस्तुओं को आप खरीदने के लिये धन खर्च करेंगे। अनुभवी लोगों का मार्गदर्शन प्राप्त होगा।

कुम्भ

उच्च अधिकारियों का उत्तम सहयोग मिलने से आपके काम आसानी से हो जायेंगे। विदेश यात्रा में आ रही बाधा दूर होगी। आशा के विपरीत काम होने से आप थोड़े परेशान रहेंगे। आपकी कोई मनोकामना पूर्ण हो सकती है। दूसरों पर ज्यादा निर्भर न रहें।

मीन

अपनी दिनचर्या को संयमित रखें। मन में नकारात्मक विचार जन्म लेंगे। सहकर्मियों के साथ अपने सम्बन्ध खराब न करें। छोटी-छोटी बातों पर आपा न खोयें। नसों में खिंचाव और दर्द की शिकायत हो सकती है। सरकारी मामले किसी कारणवश अटक सकते हैं।

Have something to say? Post your comment