Saturday, April 27, 2024
BREAKING
US: 'अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में दखल दे रहा चीन', तीन दिवसीय बीजिंग दौरे के बाद ब्लिंकन ने लगाया आरोप ना बैलट पेपर लौटेगा, ना VVPAT का 100% मिलान, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कीं सभी याचिकाएं Weather Updates: UP-बिहार समेत 11 राज्यों में हीट वेव से हालत होगी पतली महापर्व का दूसरा चरण: 13 राज्यों की 88 सीटों पर 68.49 फीसदी वोटिंग, पूर्वोत्तर में उत्साह, हिंदी बेल्ट पिछड़ा दैनिक राशिफल 28अप्रैल, 2024 अमेरिका ने यूक्रेन को सीक्रेट तरीके से दी लंबी दूरी की मिसाइल, जेलेंस्की ने रूस पर कर दिया बड़ा हमला, भड़केंगे पुतिन हरियाणा की आठ सीटों पर कांग्रेस की लिस्ट, कुमारी शैलजा और दीपेंद्र हुड्डा को टिकट Weather Alert : दिल्ली में आज आंधी-बारिश का अंदेशा, यलो अलर्ट जारी; 30-40 KM की रफ्तार से चलेंगी धूल भरी हवाएं Lok Sabha Phase 2 Election Live: आज लोकतंत्र के महापर्व का दूसरा चरण, 13 राज्यों की 88 सीटों पर पड़ेंगें वोट दैनिक राशिफल 27अप्रैल, 2024

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 22 मार्च, 2024

March 21, 2024 07:16 AM

मेष

परिजनों के व्यवहार से मन प्रसन्न रहेगा। भाई-बहनों के मध्य प्रेम भाव बढ़ेगा। आय के वैकल्पिक स्रोतों पर काम शुरू कर सकते हैं। महिलाओं को यात्रा आदि के दौरान कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरीपेशा लोगों के ऊपर से काम का बोझ कम होगा।

वृषभ

कार्यक्षेत्र की चिन्ता को घर के मामलों के बीच न आने दें। व्यापार को गतिशील रखने के लिये बड़ा निवेश करना पड़ेगा। घर के लोगों से नाराजगी हो सकती है। माइग्रेन के रोगियों को भोजन समय पर कर लेना चाहिये। मित्रों के साथ अनबन होने की सम्भावना बन रही है।

मिथुन

नयी सम्पत्ति की खरीदी करने का विचार बना सकते हैं। घर का माहौल सकारात्मक रहेगा। लोग आपसे सलाह लेना पसन्द करेंगे। स्वास्थ्य पहले की तुलना में बेहतर रहेगा। व्यर्थ के कार्यों में आप धन खर्च करेंगे। दूसरे शहरों में रहने वाले लोग अपने शहरों की यात्रा कर सकते हैं।

कर्क

घर में परिजनों के साथ अच्छा समय बितायेंगे। व्यवसाय में आपको प्रतिद्वन्दियों से कड़ी टक्कर मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। किन्तु मेहनत का परिणाम सार्थक ही होगा। आडम्बर और दिखावे की प्रवृत्ति से आपको बचना चाहिये।

सिंह

आप सबके साथ प्रेमपूर्वक व्यवहार करेंगे जिससे आप सबके चहेते बन जायेंगे। समाज में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में आपको बड़े अनुबन्ध प्राप्त हो सकते हैं। युवा अपने करियर को लेकर काफी सतर्क रहेंगे। प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों को छुट्टी मिल सकती है।

कन्या

कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने में कठिनाई होगी। रेस्टोरेन्ट और केटरिंग के व्यवसाय से जुड़े लोगों को अपनी गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखना चाहिये। जीवनसाथी से कोई बात न छिपायें। भोजन की गुणवत्ता का ध्यान रखें। इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं का प्रयोग सावधानी पूर्वक करें।

 तुला

आर्थिक स्थिति में सुधार आयेगा। व्यापार में अचानक धन लाभ मिलेगा। विद्यार्थी शिक्षा में शानदार परिणाम अर्जित करेंगे। तय समय पर अपने निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त कर लेंगे। वैवाहिक जीवन में प्रेम भाव बढ़ेगा। लोग आपसे सलाह लेने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक

आज आप काफी अच्छे मूड में रहेंगे। व्यक्तिगत समस्याओं का असर आपके काम पर भी पड़ सकता है। पुरानी सम्पत्ति के विक्रय के अचानक योग बन रहे हैं। समय का भरपूर सदुपयोग करेंगे। धन के लेनदेन में चूक हो सकती है। घर के बुजुर्ग आपकी प्रशन्सा करेंगे।

धनु

व्यापार में आप कुछ नया प्रयोग कर सकते हैं। बच्चों की खुशी के लिये उनको उपहार देंगे। घर में मेहमान आ सकते हैं। मनोरञ्जन युक्त चर्चाओं का आनन्द उठायेंगे। परिजन आपका सम्मान करेंगे। धर्म को लेकर मन में कुछ गलत बातें मन में आ सकती हैं।

मकर

आज आपको लम्बी यात्रा करने से बचना चाहिये। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। दूसरों के कार्यों में अनर्गल हस्तक्षेप न करें। कोई महत्वपूर्ण कार्य स्थगित हो सकता है। अपनी क्षमताओं का दुरुपयोग न करें। वैवाहिक सम्बन्धों को लेकर थोड़े भावुक रहेंगे।

कुम्भ

कार्यक्षेत्र का तनाव दूर होगा। स्वादिष्ट भोजन का आनन्द उठायेंगे। यात्रा को लेकर अपनी योजना बदल सकते हैं। राजनीति से जुड़े लोगों को मीडिया में प्रसिद्धि मिल सकती है। समझदारी पूर्वक लिये गये निर्णय भविष्य के लिये लाभकारी सिद्ध होंगे।

मीन

आज आपके स्वभाव में कुछ तीखापन रहेगा। महिला वर्ग अपने काम को लेकर कुछ तनाव में हो सकता है। कुछ लोग आपकी खुशियों और सफलता से ईर्ष्या करेंगे। रक्तचाप के रोगियों को थोड़ी भी असहजता महसूस हो तो कृपया तुरन्त चिकित्सक से सम्पर्क करें। जीवनसाथी से किसी कारण झगड़ा हो सकता है।

Have something to say? Post your comment