Saturday, April 27, 2024
BREAKING
US: 'अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में दखल दे रहा चीन', तीन दिवसीय बीजिंग दौरे के बाद ब्लिंकन ने लगाया आरोप ना बैलट पेपर लौटेगा, ना VVPAT का 100% मिलान, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कीं सभी याचिकाएं Weather Updates: UP-बिहार समेत 11 राज्यों में हीट वेव से हालत होगी पतली महापर्व का दूसरा चरण: 13 राज्यों की 88 सीटों पर 68.49 फीसदी वोटिंग, पूर्वोत्तर में उत्साह, हिंदी बेल्ट पिछड़ा दैनिक राशिफल 28अप्रैल, 2024 अमेरिका ने यूक्रेन को सीक्रेट तरीके से दी लंबी दूरी की मिसाइल, जेलेंस्की ने रूस पर कर दिया बड़ा हमला, भड़केंगे पुतिन हरियाणा की आठ सीटों पर कांग्रेस की लिस्ट, कुमारी शैलजा और दीपेंद्र हुड्डा को टिकट Weather Alert : दिल्ली में आज आंधी-बारिश का अंदेशा, यलो अलर्ट जारी; 30-40 KM की रफ्तार से चलेंगी धूल भरी हवाएं Lok Sabha Phase 2 Election Live: आज लोकतंत्र के महापर्व का दूसरा चरण, 13 राज्यों की 88 सीटों पर पड़ेंगें वोट दैनिक राशिफल 27अप्रैल, 2024

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 23 मार्च, 2024

March 22, 2024 06:35 AM

मेष

कार्यक्षेत्र के सहकर्मी आपसे काफी खुश रहेंगे। रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। धन के लेन-देन को लेकर थोड़ा विवाद हो सकता है। प्रेम सम्बन्धों को लेकर धैर्य और संयम का परिचय देंगे। नया काम शुरू करने के लिये दिन शुभ है।

वृषभ

विद्यार्थी पढ़ाई को लेकर लापरवाह हो सकते हैं। मार्केटिंग से जुड़े लोगों को बॉस से परेशानी हो सकती है। घर की आन्तरिक सज्जा में सुधार करने की योजना बनायेंगे। साझेदारी के व्यवसाय में आपसी समझदारी की आवश्यकता है। अत्यधिक विचारों के कारण थोड़े भ्रमित हो सकते हैं।

मिथुन

आज आप परोपकार को काफी महत्व देंगे। नये व्यवसाय की योजना बना सकते हैं। किसी रिश्तेदार से शुभ समाचार मिलेंगे। जीवनसाथी के प्रेम भरे व्यवहार से आह्लादित रहेंगे। अनावश्यक कार्यों में अपना समय बर्बाद न करें।

कर्क

कोई नजदीकी व्यक्ति आपको धोखा दे सकता है। इसीलिये आज आपको सावधान रहना चाहिये। अपना काम निकलवाने के लिये आप स्वार्थी भी हो सकते हैं। दोस्तों के साथ आपकी समस्याओं को साझा करेंगे। लोन से जुड़ा हुआ काम अटक सकता है। कार्यक्षेत्र में महिला मित्रों से झगड़ा होने की आशंका है।

सिंह

आपको सामाजिक कार्यों से काफी यश प्राप्त होगा। बैंकिंग से जुड़े अटके काम आसानी से बन जायेंगे। बच्चे आपका नाम रोशन करेंगे। बॉस आपके प्रदर्शन से बहुत खुश होगा और आपको शाबाशी दे सकते हैं। सेहत में सुधार होगा। सरकारी कारणों से रुके हुये कार्यों में गति आयेगी।

कन्या

अपनी दिनचर्या व्यवस्थित व अनुशासित रखें। भोजन की शुद्धता का विशेष ध्यान रखें। अपने उत्तरदायित्व के प्रति निष्ठावान रहें। अनावश्यक कारणों से आपको घर से बाहर जाना पड़ सकता है। अधिकारियों से बहसबाजी न करें। महँगी वस्तुओं की खरीदारी से आपके बजट पर असर पड़ने की सम्भावना है।

 तुला

धार्मिक रुझान के कारण घर के लोग आपसे खुश रहेंगे। व्यवसाय में ग्राहक आपसे काफी खुश रहेंगे। आपको उत्तम कार्यों के लिये पुरस्कार भी दिया जा सकता है। अपनी कमियों पर नियन्त्रण पाने का प्रयास करें। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं में बड़ी सफलता मिल सकती है।

वृश्चिक

जीवनसाथी आपसे गिफ्ट की अपेक्षा रख सकते हैं। अपनी वाणी पर नियन्त्रण रखें। सभी कार्यों को सावधानी पूर्वक करने का प्रयास करें। सम्पत्ति के क्रय-विक्रय को लेकर थोड़े संशय में रहेंगे। जल्दबाजी के कारण आपके काम बिगड़ सकते हैं। भविष्य को लेकर योजना बनाने के लिये समय उत्तम है।

धनु

आप कुछ नया सीखने का प्रयास करेंगे। सन्तान पक्ष से आपको सहयोग मिलेगा। बुद्धि और विवेक से निर्णय लेंगे। आपके अधिकारों में वृद्धि होगी। आपका मन काफी प्रसन्न रहेगा। दोस्तों के साथ मौज मस्ती भरा समय बितायेंगे।

मकर

आपको किसी पर भी पूर्ण भरोसा नहीं करना चाहिये। कानूनी पचड़ों में फँस सकते हैं। सन्तान के विवाह में आ रही बाधा दूर होगी। विवाहेतर सम्बन्धों से बचने का प्रयास करें। दूसरों की बातों में न आयें। मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं।

कुम्भ

आज आप काफी प्रसन्न रहेंगे। कारोबार में शानदार वृद्धि से आपका मनोबल बढ़ेगा। परिजनों के साथ अच्छा समय बितायेंगे। साँयकाल पुराने मित्रों के साथ ग्रुप चर्चा कर सकते हैं। साहित्य और कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को सम्मान प्राप्त हो सकता है। आपकी वैचारिक शैली में भी नयापन आयेगा। रुका हुआ धन आज आपको प्राप्त हो सकता है।

मीन

ऑफिस के कार्यों में अपनी दक्षता का परिचय देंगे। पिछले कई समय से व्यावसायिक अस्थिरता के बीच उम्मीद की नयी किरण जागेगी। आपसी सम्बन्धों को खट्टा न होने दें। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। दूसरों की समस्याओं में स्वयं को न उलझायें। पैरों में थकावट जैसी अनुभूति हो सकती है।

Have something to say? Post your comment