Saturday, April 27, 2024
BREAKING
US: 'अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में दखल दे रहा चीन', तीन दिवसीय बीजिंग दौरे के बाद ब्लिंकन ने लगाया आरोप ना बैलट पेपर लौटेगा, ना VVPAT का 100% मिलान, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कीं सभी याचिकाएं Weather Updates: UP-बिहार समेत 11 राज्यों में हीट वेव से हालत होगी पतली महापर्व का दूसरा चरण: 13 राज्यों की 88 सीटों पर 68.49 फीसदी वोटिंग, पूर्वोत्तर में उत्साह, हिंदी बेल्ट पिछड़ा दैनिक राशिफल 28अप्रैल, 2024 अमेरिका ने यूक्रेन को सीक्रेट तरीके से दी लंबी दूरी की मिसाइल, जेलेंस्की ने रूस पर कर दिया बड़ा हमला, भड़केंगे पुतिन हरियाणा की आठ सीटों पर कांग्रेस की लिस्ट, कुमारी शैलजा और दीपेंद्र हुड्डा को टिकट Weather Alert : दिल्ली में आज आंधी-बारिश का अंदेशा, यलो अलर्ट जारी; 30-40 KM की रफ्तार से चलेंगी धूल भरी हवाएं Lok Sabha Phase 2 Election Live: आज लोकतंत्र के महापर्व का दूसरा चरण, 13 राज्यों की 88 सीटों पर पड़ेंगें वोट दैनिक राशिफल 27अप्रैल, 2024

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल 24 मार्च, 2024

March 23, 2024 07:14 AM

मेष

प्रेम सम्बन्धों में विवाद होने की आशंका है। गैस और जलन के कारण आपको समस्या हो सकती है। किसी अच्छे और जन-कल्याण के कारण स्वयं पर गर्व की अनुभूति भी होगी। बच्चों की परवरिश पर ध्यान दें। आज आपका मन अशान्त रहेगा।

वृषभ

नकारात्मक विचार आपकी दिनचर्या बिगाड़ सकते हैं। भविष्य की किसी योजना को लेकर स्वजनों से चर्चा करेंगे। प्रियजनों के साथ अधिक समय बिताने का प्रयास करें। इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स के अत्यधिक उपयोग के कारण आपकी निद्रा खराब हो सकती है। विरोधी आपके विरुद्ध सक्रिय होने का प्रयास करेंगे।

मिथुन

दोस्त की मदद से महत्वपूर्ण कार्य सम्पन्न हो सकते हैं। गृहस्थ जीवन सुखमय रहेगा। आपकी कोई मनोकामना पूर्ण हो सकती है। भाई-बहनों के साथ सम्बन्ध मधुर रहेंगे। अपनी रुचि के अनुसार कार्य करने से आपको प्रसन्नता होगी।

कर्क

आपके द्वारा लिये गये निर्णय गलत हो सकते हैं। पुराने ऋणों के कारण आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है। लोगों के बीच अपनी छवि को लेकर थोड़े सतर्क रहेंगे। परिवार के मामले में दूसरों की सलाह लेने से बचें। आवश्यक कार्यों को दोपहर से पहले पूर्ण कर लें। सामाजिक कार्यों में आपका मन नहीं लगेगा।

सिंह

व्यवसाय में नये सम्बन्ध विकसित होने की सम्भावना बन रही है। नयी योजनाओं को लेकर काफी उत्साहित रहेंगे। उधार लिये हुये धन का सदुपयोग करेंगे। सहकर्मियों के मन में आपके प्रति ईर्ष्या का भाव रहेगा। विदेश यात्रा में परेशानी झेलनी पड़ सकती है। प्रेमी जन को प्रपोज कर सकते हैं।

कन्या

किसी आर्थिक योजना में धन निवेश करने से पहले उसके बारे में पूरी तरह से जानकारी ले लें। सन्तान के व्यवहार और स्वास्थ्य को लेकर थोड़े परेशान हो सकते हैं। मन में असन्तोष का भाव पनप सकता है। अनावश्यक यात्रा और बाहरी गतिविधियों में ज्यादा समय बर्बाद न करें। जीवनसाथी से आपको अपना व्यवहार अच्छा रखना चाहिये।

 तुला

व्यवसाय में अचानक धन लाभ प्राप्त होने की सम्भावना है। बच्चों की प्रतिक्रिया और विचारों का सम्मान करें। प्रेमी आपके प्रति समर्पण भाव रखेगा। राजनीतिक लोगों को उच्च पद प्राप्त हो सकता है। शाम के समय आपका मन कुछ खिन्न रहेगा।

वृश्चिक

जीवनसाथी को कुछ उपहार दे सकते हैं। विद्यार्थी पढ़ाई के साथ अन्य विधाओं में भी सक्रिय रहेंगे। प्रेमी जन के साथ घूमने जा सकते हैं। अपने मित्रों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। व्यवसाय में समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। सन्तान को लेकर आज कुछ परेशान हो सकते हैं।

धनु

आप धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में भाग लेंगे। पर्यटन क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ मिल सकता है। बिगड़े रिश्तों को सुधारने में सफलता मिलेगी। किसी भी निर्णय को जल्दबाजी में न लें। घर में क्लेश होने की आशंका है।

मकर

कार्यक्षेत्र में आपको जटिल काम सौंपे जाने की सम्भावना है। आज आपको झूठ बिल्कुल नहीं बोलना चाहिये। मानसिक अशान्ति और अवसाद जैसी परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। सहकर्मी आपसे नाराज हो सकते हैं। साझेदारी वाले काम शुरू करने में जल्दबाजी न करें।

कुम्भ

नया व्यवसाय शुरू करने में सफलता मिल सकती है। आपकी सामाजिक लोकप्रियता में वृद्धि होगी। धन से जुड़े मामलों में उधारी से आपको बचना चाहिये। शाम को आपका किसी से झगड़ा हो सकता है।

मीन

आपका कोई काम लोगों को प्रभावित कर सकता है। दूसरों के भरोसे अपने काम न छोड़ें। सम्पत्ति विवाद उभर के सामने आ सकते हैं। स्वास्थ्य को लेकर काफी सावधान रहेंगे। प्रेम सम्बन्धों में शंका और वहम की जड़े न पड़ने दें। बच्चों को आज माता-पिता से डाँट खानी पड़ सकती है।

Have something to say? Post your comment