Saturday, May 18, 2024
BREAKING
लोकसभा चुनावों को लेकर मोदी की इस क्षेत्र की पहली रैली अंबाला में आज कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह; सुरक्षा के सख्त इंतजाम गाजा में भीषण लड़ाई जारी, पीछे हटने को तैयार नहीं इजरायल Haryana : एक्सप्रेसवे पर श्रद्धालुओं से भरी चलती बस में लगी आग, आठ लोग जिंदा जले; दो दर्जन से अधिक झुलसे अरविंद केजरीवाल के PA ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई देश का सबसे गर्म शहर! 47 डिग्री पहुंचा पारा दैनिक राशिफल 19 मई, 2024 आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा की प्रेस वार्ता पंचकूला जोन की उपभोक्ता शिकायत निवारण मंच की कार्यवाही 20 और 27 मई को यूएचबीवीएन के मुख्यालय सेक्टर-14, पंचकूला में की जाएगी राजनीतिक पार्टियां अपने उम्मीदवारों का आपराधिक रिकॉर्ड करें सार्वजनिक- मुख्य निर्वाचन अधिकारी एसीबी की टीम ने बिजली निगम सोनीपत में कार्यरत जेई को ₹20000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

मासिक राशिफल

10. मकर (जनवरी 2022)

January 02, 2022 12:21 PM
राशि शुभ दिनाँक1,4,5,8,9,15,16,25,26,28,31
राशि प्रतिकूल दिनाँक2,3,6,10,11,20,21,29,30

यह महीना काफी रोमांटिक रहने वाला है। प्रेमी जन के साथ एकान्त में समय बिताना पसन्द करेंगे। आप अपनी कूटनीतिक क्षमता का भरसक प्रयोग करेंगे। लेकिन इस प्रयास में आपकी आलोचना भी हो सकती है। महीने की शुरुआत में आपकी आय काफी अच्छी रहेगी। लेकिन मंगल और सूर्य के गोचर परिवर्तन के बाद आपके खर्चों में अचानक वृद्धि हो सकती है। महीने के शुरुआती सप्ताह आपको मनोरञ्जन का भरपूर आनन्द लेने के अवसर प्रदान करेंगे। 14 जनवरी को बुध के वक्री होने के बाद आपको व्यापार में अतिरिक्त समय देना पड़ेगा। बॉस आपके ऊपर काफी निर्भर रहेंगे। इसीलिये आपको काम ज्यादा करना पड़ेगा।

2 जनवरी को गुरु शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश कर रहे हैं जिसका प्रभाव सीधे तौर पर बच्चों की पढ़ाई पर पड़ेगा। बच्चे अपनी पढ़ाई और करियर को लेकर थोड़े कनफ्यूज रहेंगे। उच्च शिक्षा में भी स्थितियाँ अनुकूल नहीं हैं। लेकिन फिर भी आप नये ज्ञान की खोज में लगे रहेंगे। पिता के स्वास्थ्य की चिन्ता हो सकती है। आर्थराइटिस के रोगियों को ज्यादा पीड़ा का सामना करना पड़ सकता है। 14 जनवरी को सूर्य के राशि में प्रवेश के कारण नौकरीपेशा लोगों के लिये परिस्थितियाँ कुछ प्रतिकूल हो सकती हैं। फिर दूसरे और पांचवे सप्ताह अपेक्षाकृत शुभ रहेंगे।

Have something to say? Post your comment